Advertisement

सिर्फ इस लिए प्रेग्नेंट होना चाहती हैं कियारा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

अक्षय कुमार, क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) से पूछते हैं कि क्या तुमने कभी लड्डू खाया है? इसके जवाब में एक्‍ट्रेस बताते हुए कहती हैं क‍ि उन्‍होंने कभी भी लड्डू नहीं खाए हैं क्योंकि वो कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई।

598

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) वर्तमान में अपनी मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन में जोर शोर से व्‍यस्‍त चल रही हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और दिलजीत दोसांझ अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। बता दें क‍ि यह मल्‍टी स्‍टारर फि‍ल्‍म आईवीएफ प्रेग्नेंसी पर आधारित है, जो प्रेेग्‍नेंसी के चारो तरफ घूमती हुई नजर आएगी। ऐसे में जब कियारा और उनकी टीम से एक प्रमोशनल इंटरव्‍यू में प्रेग्‍नेंसी से जुड़ा सवाल पूछा गया तो एक्‍ट्रेस ने बेहद मजेदार जवाब दिया गया, ज‍िसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

View this post on Instagram

Batras In Dilli!

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कोईमोई को दिए हालिया इंटरव्‍यूू में अक्षय कुमार कहते हैं प्रेग्नेंट महिलाओं को लड्डू खाने के लिए कहा जाता है। हालांकि इसके बाद अक्षय, क‍ियारा से भी पूछते हैं कि क्या तुमने कभी लड्डू खाया है? इसके जवाब में एक्‍ट्रेस बताते हुए कहती हैं क‍ि उन्‍होंने कभी भी लड्डू नहीं खाए हैं क्योंकि वो कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई। उसके बाद कियारा ने आगे कहा,’मैं सिर्फ इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हूं ताकि मैं वो सब खा सकूं जो मैं खाना चाहती हूं।

(यह भी पढ़ें : ऋतिक ने अपने हाथों से दीपिका को खिलाई चॉकलेट, वीडियो देख लोगों ने कहा ऐसा कुछ)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ‘गुड न्‍यूज’ (Good Newwz) जल्‍द ही 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें, इस फिल्‍म के साथ कियारा जल्‍दी ही अपने अपकमिंग नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट में धमाल मचाती नजर आएंगी। वहीं कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही अक्षय कुमार के साथ ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘शेरशाह’ और ‘इंदू की जवानी’ जैसी फिल्मों से बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement