Advertisement

ऋतिक संग ‘कृष 4’ में नजर आएंगी दीपिका, जानें स्‍टोरी से लेकर स्‍कारकास्‍ट तक सबकुछ

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो यह दोनों सितारे जल्‍द ही फिल्‍म 'कृष 4' (Krrish 4) में एक साथ धमाका करते हुए नजर आएंगे।

329

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो यह दोनों सितारे जल्‍द ही फिल्‍म ‘कृष 4’ (Krrish 4) में एक साथ धमाका करते हुए नजर आएंगे। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले एक ऋतिक और दीपिका का एक पार्टी से एक वीडियो सामने आया था। जिसमें दोनों सितारे एक दूसरे को चॉकलेट खिलाते हुए नजर आ रहे थे। जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि यह दोनों जल्‍द ही किसी ना फिल्‍म एक साथ नजर आएंगे।

Advertisement

हालांकि ‘कृष 4’ (Krrish 4) और ऋतिक रोशन के साथ काम करने को लेकर जब दीपिका पादुकोण से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने दिलचस्‍प खुलासा किया है। दीपिका पादुकोण ने बताते हुए कहा, ‘मैंने पहले ऐसा कभी नहीं सुना है। यह सब उनके लिए सरप्राइज की बात है। हां, यदि मौका मिले तो मैं जरूर ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहेंगी।’

जानें ‘कृष 4’ (Krrish 4) से जुड़ी कुछ बेहद दिलचस्प बातें…

जल्‍द आएगी ‘कृष 4’

निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में यह खुलासा करते हुए कहा था कि वह अपनी फिल्‍म ‘कृष 4’ (Krrish 4) की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। उनकी यह जल्‍द ही लोगों के सामने आएगी। वहीं एनबीटी में छपी खबर की मानें तो ‘कृष 4’ को दो पार्ट में बनाने की सोच रहे हैं या फिर वो एक साथ दो स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं जिनमें से एक होगी ‘कृष 4’ और दूसरी होगी ‘कृष 5’। खबरों की मानें तो यह फिल्‍म 2021 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

कैसे आया आइडिया

फिल्‍मी बीट की रिपोर्ट मुताबिक राकेश रोशन को ‘कृष 4’ बनाने का आइडिया तब आया, जब उन्हें उनकी पत्नी ने भगवान गणेश की एक तस्वीर दिखाई, जहां भगवान गणेश ने कृष वाली मास्क पहनी थी।

धमाकेदार एक्शन

धमाकेदार एक्शन फिल्म में एक्शन सीन्स कोरियोग्राफ करने के लिए हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर्स को लाया जाएगा। एक्शन के मामले में फिल्म अलग स्तर पर जाएगा, ऐसा निर्माता का मानना है।

सुपरहिट फ्रैंचाइजी

ऋतिक रोशन की सुपरहिट फ्रैंचाइजी ‘कृष’, ‘कृष 3’ दोनों ही फिल्में बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। जिसके चलते ‘कृष 4’ (Krrish 4) को एक बड़े पैमाने पर बिग बजट में बनाने की तैयारी जोरों पर चल रही है।

Advertisement