Advertisement

बहन आरती संग हुए मोलेस्टेशन पर भाई कृष्णा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-“ मां ने बताया था…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में टेस्टंट आरती सिंह (Aarti Singh) ने खुलासा  किया था कि जब वह 13 साल की थीं तब उनके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की गई थी। वहीं इसपर उनके भाई कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने तोड़ी चुप्पी। 

4,358

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) का फिनाले जिस तरह से नजदीक आ रहा है उसी तरह से शो की पॉपुलरिटी बढ़ती जा रही है। बता दें कि हाल ही में शो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म छपाक (chhapaak) का प्रमोशन करने आई थीं। तब कई कंटेस्टंट्स ने अपनी आपबीती सुनाई थी। वहीं शो में कंटेस्टंट आरती सिंह (Aarti Singh) ने खुलासा  किया था कि जब वह 13 साल की थीं तब उनके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की गई थी। वहीं इसपर उनके भाई कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

हाल ही में कोईमोई को दिए गए इंटरव्यू में आरती के साथ हुए  मोलेस्टेशन को लेकर कहा “हम वास्तव में नहीं जानते थे क्योंकि 16-17 की उम्र के बाद आरती बॉम्बे आ गई थी। मैंने अपनी मां से बात की और उन्होंने कहा, ‘यह बहुत बड़ी बात नहीं थी’। जो भी हुआ, हमने निश्चित रूप से उस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की, लेकिन वह भाग गया। लेकिन उन्होंने आरती या किसी भी चीज को नहीं छुआ। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।”

कृष्णा ने आगे  कहा “हमने इस मामले की जांच भी की, लेकिन उस समय हमें इसके बारे में कुछ ज्यादा नहीं पता चल पाया। इस घटना को घटे 15-18 साल हो गए।” वहीं जब टीवी पर आरती के इस खुलासे पर कृष्णा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा “हम सब आरती के साथ हैं।  जब मैंने इसके बारे में सुना, तो मैं भी चौंक गया और मैंने अपनी मां और  आंटी को फोन किया। उन्होंन बताया कि हमने कानूनी कार्रवाई की है लेकिन वह आदमी भाग गया।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: कृष्णा की बहन आरती के साथ 13 साल की उम्र में हुआ था कुछ ऐसा, ख़ुद किया ख़ुलासा]

बता दें कि हाल ही में कृष्णा बिग बॉस में गए थें। उन्हें देख आरती गले लगकर रोने लगती है। तो वहीं कृष्णा उनकी हौसला अफजाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement