Advertisement

बीएफ संग छुट्टियां मनाकर लौटीं कृष्णा श्रॉफ, तस्वीरें देख लोगों ऐसा कुछ कहा

कोरोना(Corona) के बीच जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff)  की बहन कृष्णा श्रॉफ(Krishna Shroff) अपने बीएफ के साथ छुट्टी मनाकर लौटीं

196

एक तरफ खतरनाक कोरोना(Corona) वायरस ने आम से लेकर खास लोगों तक को घरों में कैद रहने के लिए मजबूर कर दिया हैं। वहीं दूसरी तरफ जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff)  की बहन कृष्णा श्रॉफ(Krishna Shroff) कल अपने बॉयफ्रेंड एबम हयंस (Eban Hyams) के साथ मिजोरम से छुट्टियां मनाकर मुंबई(Mumbai) लौटी हैं। इस लव बर्ड ने अपने छुट्टियों की रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कोरोना महामारी के चलते कल दोनों को मुंबई एरपोर्ट पर मास्क के साथ देखा गया।

Advertisement

कृष्ण श्रॉफ तस्वीर में बॉयफ्रेंड एबम हयंस को गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। वहीं कृष्णा ने अपने पोस्ट में मिजोरम की “नेचुरल ब्यूटी” कि तारीफ की हैं। उन्होंने तारीफ करते हुए लिखा कि मिजोरम बहुत खूबसूरत हैं। मिजोरम में दो महीने घूमना, अच्छे लोगों से मिलना, कुछ बेहतरीन चीजें करना, इन सब का आज अंत होता हैं।  कृष्ण कि इस पोस्ट को उनके करीबी दोस्त और टाइगर श्रॉफ की गर्ल फ्रेंड दिशा पटानी ने भी लाइक किया हैं।

 

यह भी पढ़ें- बीएफ संग लिपलॉक करती नज़र आईं कृष्णा श्रॉफ, तस्वीरें देख लोगों ने कहा कुछ ऐसा

 

इसके आलावा कई दोस्त और फैंस ने कोरोना वायरस के खतरनाक प्रभाव को देखते हुए कृष्णा श्रॉफ को सावधान रहने की भी नसीहत दी हैं।  डिज़ाइनर मोनिका डोगरा ने कृष्णा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिख कि ‘बी सेफ डार्लिंग” और एक फैन ने उन्हें सुरक्षित यात्रा करने एवं दोनों की जोड़ी को प्यार भी दिया।

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ समय-समय पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी पालतू बिल्ली की तस्वीरें शेयर की थीं।  उन्होंने अपनी बिल्ली को सबसे ज्यादा प्यार करने वाली पवित्र आत्मा बताया था।

Advertisement