Advertisement

लॉकडाउन में बीएफ संग रोमांस करती नज़र आईं कृष्णा श्रॉफ, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे रोमांटिक

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स (Eban Hyams) के साथ सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीर वायरल

766

बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर इन दोनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं।  उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स (Eban Hyams) के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है।  इस तस्वीर में कृष्णा को अपने बॉयफ्रेंड एबन  के साथ रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है। फैंस को कृष्णा और एबन का रोमांटिक अंदाज खूब पसंद आ रहा है, फैंस इस तस्वीर पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

 

इस तस्वीर में कृष्णा श्रॉफ और उनके बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स हाथ में गिलास लिए हुए बेड पर बैठे हैं। दोनों एक साथ रोमांटिक पोज दे रहे हैं।  लॉकडाउन में कृष्णा और एबन एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

आप भी देखियें खूबसूरत तस्वीर…….

 

बता दें कि,  कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  वें आये दिन फैंस के मनोरंजन के लिए अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  कुछ दिन पहले ही कृष्णा के ब्लैक बिकनी अवतार ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

View this post on Instagram

Tranquil. ✨

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

 

वहीं कृष्णा और एबन की मुलाकात जुहू के एक रेस्टुरेंट में हुई थी। पिछले चार महीने से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले दोनों नार्थ -ईस्ट साथ में घूमने भी गए थे। इस ट्रिप की तस्वीरें कृष्णा ने फैंस के साथ शेयर की थी।   बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement