होम » समाचार » बीएफ संग ऐसे कसरत करती नज़र आईं कृष्णा, वीडियो देख भाई टाइगर और लोगों ने यह कह दिया

Advertisement

बीएफ संग ऐसे कसरत करती नज़र आईं कृष्णा, वीडियो देख भाई टाइगर और लोगों ने यह कह दिया

कृष्‍णा श्रॉफ (Krishna Shroff) कोरोनावायरस को लेकर हुए लॉकडाउन के चलते अपने घर में कैद हैं। जहां से वह अपने बॉयफ्रेंड इबन ह्याम्स (Eban Hyams) के साथ एक से बढ़कर एक रोमांटिक तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

305

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की की बहन कृष्‍णा श्रॉफ (Krishna Shroff) कोरोनावायरस को लेकर हुए लॉकडाउन के चलते अपने घर में कैद हैं। इस खास मौके पर वह अपने सोशल मीडिया में काफी एक्‍ट‍िव हैं, जहां से वह अपने बॉयफ्रेंड इबन ह्याम्स (Eban Hyams) के साथ एक से बढ़कर एक रोमांटिक तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। बता दें, कृष्‍णा ने हाल ही में इबन संग वर्कआउट करते हुए कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। देखें इधर…

Advertisement

कृष्‍णा श्रॉफ (Krishna Shroff) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने फ्लैट की बालकनी पर बॉयफ्रेंड इबन ह्याम्स (Eban Hyams) संग वर्कआउट करती हुईं नजर आ रही हैं। वर्कआउट वीडियो में आप देख सकते हैं कि इबन ने कृष्‍णा को पेट के बल पैरों से उठाया हुआ है और वह उन्‍हें बैलेंस कर रहे हैं। इस मौके पर कृष्‍णा ब्‍लैक बिकिनी पहने हुए हर किसी को हैरान करती हुईं नजर आ रही हैं। बॉयफ्रेंड संग बहन कृष्‍णा को इस तरह वर्कआउट करते देख टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट कर अपना रिएक्‍शन दिया है। टाइगर के साथ लोग भी कृष्‍णा की पोस्‍ट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : टाइगर ने कृष्णा को दे दी ऐसी सलाह, कोई भी भाई अपनी बहन को ऐसा कभी नहीं कहेगा)

बता दें, कृष्‍णा श्रॉफ (Krishna Shroff) को अपने भाई टाइगर श्रॉफ और पिता जैकी श्रॉफ की तरह बॉलीवुड में कुछ खास दिलचस्पी नहीं है। लेकिन वह अक्‍सर अपने फिटनेस वीडियो और बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर कर लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। बता दें, कृष्‍णा श्रॉफ ने साल 2015 में ‘ब्लैक शीप’ नाम की इंडियन-ब्रिटिश डाक्यूमेंट्री बनाई थी। जिसको लेकर उनकी खूब तारीफ हुई थी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement