Advertisement

आखिरकार पुलकित सम्राट संग डेटिंग की ख़बरों पर कृति खरबंदा ने तोड़ी चुप्पी, बताई दिल की बात

बॉलीवुड के गलियारों में अफेयर की ख़बरों में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का नाम भी खूब आ रहा है। वहीं आखिरकार कृति ने  चुप्पी तोड़ते हुए अपने और पुलकित केरिलेशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा।

753

बॉलीवुड के गलियारों में अफेयर की ख़बरों में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का नाम भी खूब आ रहा है। दोनो को अक्सर एक दूसरे के साथ बी-टाउन में स्पॉट किया जाता है। हालांकि दोनो ने अबतक अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साध रखी थी। पर वहीं आखिरकार कृति ने  चुप्पी तोड़ते हुए अपने और पुलकित केरिलेशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा।

Advertisement

इ टाइम्स से बातचीत के दौरान कृति ने पुलकित संग अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर कहा  “नहीं, ये अफवाह नहीं हैं। हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इमानदारी से मैं चाहती थी कि मेरे माता-पिता पहले यह जान लें कि मैं किसी के साथ डेटिंग कर रही हूं। पर मुझे लगता है कि इसका एक समय होना चाहिए जहां हम सहज हो सकें। पर कभी-कभी इसमें पांच साल लग सकते हैं। कभी-कभी इसमें पांच महीने भी लग सकते हैं। हमारे मामले में, यह पांच महीने का था। पर मैं बहुत खुश हूं और मुझे कोई पछतावा नहीं है कि मैं पुलकित को डेट कर रही हूं”।

वहीं इसके पहले जब कृति से पुलकित से डेटिंग के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने आईएएनएस से कहा था, “क्या आप उन्हें (अफवाहें फैलाने के लिए) दोषी ठहरा सकते हैं? हम साथ में इतने हॉट लग रहे हैं। हमारी इतनी अच्छी केमिस्ट्री है और साथ में इतनी क्यूट लगती हैं। किसी को भी लगता है कि हम एक रिश्ते में हैं। पुलकित मेरे लिए बहुत खास हैं और हमेशा रहेंगे। ”

[यह भी पढ़ें:कृति खरबंदा को पटाना चाहते हैं पुलकित सम्राट, ख़्वाहिश ज़ाहिर की तो मिला ये जवाब]

बता दें कि कपल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पागलपंती के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अनीज बज्मी के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी महीने 22 नवंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement