Advertisement

पुलकित सम्राट के साथ अफेयर पर खुलकर बोलीं कृति खरबंदा, बता दिया सब कुछ

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) की जोड़ी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'पागलपंती' के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रहे हैं।

435

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) की जोड़ी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘पागलपंती’ के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रहे हैं। फिल्‍मी व्‍यस्‍तताओं के साथ दोनों के अफेयर की खबरें भी जोरों पर हैं। हालांकि अब तक कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्‍पी साधे हुए थे। लेकिन अब एक्‍ट्रेस कृति ने अपने और पुलकित रिश्‍ते पर खुलकर बात की है। देखें क्‍या कहा कृति खरबंदा ने..

Advertisement

एनबीटी को दिए अपने हालिया प्रमोशनल इंटरव्‍यू में कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने बताते हुए कहा, ‘हां, हम एक-दूसरे के साथ इतने कंफर्टेबल हैं कि हम ये नहीं सोचते कि कोई देख लेगा, तो ये नहीं करते हैं। हमारे बीच कोई बाउंड्री नहीं है। डिनर पर जाना है, तो जाना है। लंच पर जाना है, तो जाना है। मुझे पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) का साथ पंसद है। मुझे उसके साथ रहना अच्छा लगता है। हम इस बात से बहुत खुश हैं और सिर्फ यही अहम है, जिसको जो लिखना है, वह लिखेगा। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।

View this post on Instagram

#pagalpanti

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

(यह भी पढ़ें : कृति खरबंदा को पटाना चाहते हैं पुलकित सम्राट, ख़्वाहिश ज़ाहिर की तो मिला ये जवाब)

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही अनीस बज्‍मी की फि‍ल्म ‘पागलपंती’ में नजर आने वाले। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही जारी हो चुका है, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया है। इस फिल्‍म में उनके अलावा इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियान डिक्रूज और अरशद वारसी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement