Advertisement

पुलकित सम्राट संग अपने रिलेशन पर खुलकर बोलीं कृति खरबंदा, शादी को लेकर भी किया खुलासा

कृति खरबंदा(Kriti Kharbanda) ने शादी की खबरों पर लगाया फुलस्टॉप, कहा, "हम रिलेशनशिप एन्जॉय कर रहे हैं"

902
पुलकित सम्राट( Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा(Kriti Kharbanda) बॉलीवुड के चर्चित ‘कपल’ में से एक हैं।  पिछले साल इन दोनों ने अपने ‘रिलेशनशिप’ को दुनिया के सामने कबूल कर लिया था। जिसके बाद से ही पुलकित और कृति की शादी की अटकलें तेज हो गई थी। अब ‘एक्ट्रेस’ कृति ने अपनी शादी को लेकर जवाब दिया हैं। 

Advertisement

 
कृति ने पिंकविला को दिए हुए ‘इंटरव्यू’ में कहा कि अगर ‘इंडस्ट्री’ में कोई ‘रिलेशनशिप’ कबूल कर लेता है तो, उनके शादी के बारे में सब अटकलें लगाना शुरू कर देते हैं। वर्तमान समय में, मैं और पुलकित हमरे बीच के ‘रिलेशनशिप’ को ‘एन्जॉय’ कर रहे हैं।  फ़िलहाल हम दोनों हमारे ‘रिलेशन’ को ‘नेक्स्ट लेवल’ पर नहीं ले जाना चाहते हैं।  

कृति ने आगे कहा कि, हम दोनों हमारे हर एक दिन को जी रहे हैं, मुझे और पुलकित दोनों को शादी में ‘इंटरेस्ट’ नहीं हैं। अभी शादी का फैसला लेने के लिए हमें कुछ वर्ष लगेंगे। अब तक पुलकित बच्चा हैं, अभी हम एक दूसरे पर शादी की जिम्मेदारी का बोझ नहीं डालना चाहते।   

 
बता दें कि पुलकित सम्राट तलाकशुदा हैं, पुलकित की शादी श्वेता रोहिरा के साथ हुई थी।  पर यह शादी एक साल से ज्यादा नहीं चल पाई और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।  

 

यह भी पढ़ें-पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी को लेकर आई बड़ी ख़बर, जल्द ले सकते हैं सात फेरे

 पुलकित और कृति के ”वर्कफ्रंट’ की बात करें तो, कृति आखिरी बार ‘हाउसफुल’ और ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं। वहीं दोनों अब एक साथ फिल्म ‘तैश’ में नजर आने वाले हैं। 

Advertisement