Advertisement

कनिका और जोया के बाद अब इस एक्‍ट्रेस ने कोरोना को लेकर तोड़ी चुप्‍पी, कहा- “डर के मारे..”

कोरोना के लक्षणों को लेकर एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। एक्‍ट्रेस ने इस बारे में बताते हुए कहा, ''मुझे लगा कि इस समय किसी के संपर्क में आना सही नहीं है।

141

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश और दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं भारत में इसका संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। ऐसे में कोरोना को कंट्रोल करने के लिए सरकार हर मुमकिन कदम उठा रही हैं। वहीं इस वायरस से बचने और इसकी रोकथाम का मात्र एक ही तरीका सोशल डिस्‍टेंसिंग है। गौरतलब है कि कोरोना की चपेट में सिंगर कनिका कपूर और एक्‍ट्रेस जोया मोरानी जैसे कई लोग आ चुके हैं। ऐसे में बॉलीवुड की एक और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने कोरोना को लेकर अपने अनुभव शेयर किए हैं। देखें क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने..

Advertisement

बता दें, कोरोना के लक्षणों को लेकर एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। एक्‍ट्रेस ने इस बारे में बताते हुए कहा, ”मुझे लगा कि इस समय किसी के संपर्क में आना सही नहीं है। उस समय देश में कोरोना टेस्ट किट नहीं थी और मैंने लक्षणों को देखते हुए खुद ही डॉक्टर से संपर्क किया। मुझे उस समय बुखार नहीं था। लेकिन कुछ लक्षण ऐसे दिखने लगे थे, जिन्‍हें देखकर मैं घबरा गई थी। इसलिए डॉक्टर ने मुझे कुछ दिन अलग-थलग रहने की सलाह दी। लेकिन फिर धीरे-धीरे अच्‍छा महसूस होने लगा।”

(यह भी पढ़ें : मसक्कली 2 देख भड़के एआर रहमान, तो कंगना की बहन ने भी कह दिया ऐसा कुछ)

दिलचस्‍प बात ये है कि कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ रह रही हैं। जिसको लेकर उन्‍होंने बताते हुए कहा, “मैं खुद को बहुत खुश नसीब मानती हूं कि वो (पुलकित सम्राट) मेरे साथ हैं। मेरे लिए ये सोच पाना भी मुश्किल है कि इस लॉकडाउन में जो कपल्स एक दूजे से अलग हैं वो कैसे इससे निपट रहे होंगे।” बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement