Advertisement

हवाई जहाज के सामने अर्जुन और कृति ने दिया ‘टाइटैनिक पोज’, लोगों ने कुछ यूं कर दिया ट्रोल

कृति सेनन (Kriti Sanon) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी एक तस्‍वीर लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। वहीं उनकी इस तस्‍वीर पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

1,091

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘पानीपत’ (Panipat) के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रहे हैं। बता दें, अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए अर्जुन और कृति शहर दर शहर भटक रहे हैं। वहीं ऐसे में कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने सोशल हैंडल से अर्जुन कपूर संग अपनी एक तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की थी, जिसको लेकर यह दोनों सितारे अब सुर्खियों में आ गए हैं। वहीं उनकी इस तस्‍वीर पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। देखें इधर…

Advertisement

कृति सेनन (Kriti Sanon) द्वारा फैंस के साथ शेयर की गई इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्‍ट्रेस किसी एयरपोर्ट पर अर्जुन कपूर संग टाइटैनिक पोज दे रही हैं। हवाई जहाज के रनवे में एयरस्टैयर पर खड़े होकर दोनों ने बेहद मजेदार अंदाज यह पोज दिया है। जिसके बाद दोनों सितारों की यह तस्‍वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गईं हैं। कृति सेनन (Kriti Sanon) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की यह तस्‍वीरें जहां कुछ लोगों को पसंद आ रही हैं। लेकिन कुछ लोगों को अर्जुन का यह अंदाज बिल्‍कुल पसंद नहीं आ रहा है और वह उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : जब गजरा बेचने वाली ने मलाइका से कहा- ‘अरबाज जी की तरफ से..’, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

कृति सेनन (Kriti Sanon) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्‍म ‘पानीपत’ की बात करें तो उनकी यह फिल्‍म पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है, जिसमें मराठा और अफगान आमने-सामने आए थे। फिल्म में कृति ‘पार्वती बाई’ और अर्जुन कपूर ‘सदाशिव राव भाऊ’ का रोल निभा रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर संजय दत्त अफगानी शासक ‘अहमद शाह अब्दाली’ का करिदार निभा रहे हैं। आशुतोष गोवारीकर के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Advertisement