Advertisement

लॉकडाउन के बीच कृति सैनन इस चीज को कर रही है बहुत ज्यादा मिस, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सैनन(Kriti Sanon) को लॉकडाउन(Lock down) के बीच आई इस चीज की याद 

566

कोरोना महामारी(Corona Virus) के चलते देशभर में लॉकडाउन(Lock down) जारी है। वहीं 1 जून से सरकार ने लॉकडाउन में ढील देने की शुरुआत की है। पर लॉकडाउन में मिली ढील का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कुछ खास फायदा मिलता नजर नहीं आ रहा है। सरकार ने कई नियमों के साथ शूटिंग करने की तो अनुमति दे दी। पर सिनेमा घरों को खोलने की इजाजत नहीं दी। 

Advertisement

वहीं अब तक कई सितारें अपने घरों पर ‘सेल्फ क्वारंटाइन’ रहने के लिए मजबूर हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड सितारें पूराने दिनों दिनों को मिस कर रहे हैं। इनमें बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सैनन(Kriti Sanon) भी शामिल हैं। कृति ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं। दरअसल, कृति लॉकडाउन में ‘स्टेज परफॉरमेंस’ को बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं। 
एक्ट्रेस ने स्टेज परफॉरमेंस को याद करते हुए लिखा कि, ‘स्टेज पर परफॉर्म करना मिस कर रही हूं। वो एनर्जी, वो म्यूजिक, वो एड्रनेलिन, वो कॉर्डिनेशन और बीच-बीच में सुपर एनर्जेटिक डांसर्स के साथ हूटिंग करना आपको अचानक पंप अप कर देता है’। वीडियो में कृति फिल्म ‘बंटी बबली’ के मशहूर सॉन्ग ‘कजरारे’ पर डांस कर रही हैं। उनका यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

 

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस के डर से फ़्लाइट में मास्क लगाकर बैठीं कृति सैनन, वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

बता दें कि,कृति सैनन अपने परिवार के साथ मुंबई स्थित घर में ‘क्वालिटी टाइम स्पेंड’ कर रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, कृति आने वाले समय में फिल्म ‘मिमी’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन लक्ष्मण उतेकर द्वारा किया जाएगा। यह फिल्म मराठी फिल्म ‘माला आई विचाई’ का रीमेक है। इस फिल्म को 2011 में राष्ट्रिय पुरुस्कार से भी सम्मानित किया गया था।

Advertisement