Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अब कृति सेनन ने लिख दिया कुछ ऐसा, पढ़कर छलक जाएंगी आपकी आखें

एक्‍ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने दोस्‍त और एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर कर उन्हें याद किया है।

260

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया को अलविदा कहे हुए अब एक महीने से अधिक चुके हैं। लेकिन, सुशांत के इस तरह जाने से उनकी फैमिली समेत उनके चाहने वालों को एक गहरा सदमा दे गया है। उनके चाहने वाले लगातार उनकी तस्‍वीरें शेयर कर उनका याद कर रहे हैं। इन सबके बीच अब एक्‍ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने भी अपने दोस्‍त और एक्‍टर सुशांत के निधन के एक महीने बाद सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर कर उन्हें याद किया है।

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की याद में कृति सेनन ने लिखा है, ‘और एक कसूरवार हंसी जिसे आगे बढ़ना समझा गया के बीच, उसकी आखों से सच्चाई के आंसू बहने लगे और इससे उसके सारे भ्रम टूट गए।’ इस कविता को पढ़कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह सुशांत सिंह राजपूत को कितना याद कर रही हैं। एक्‍टर को लेकर लिखी हुई कृति की यह पोस्‍ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। देखें इधर…

(यह भी पढ़ें : किसानों का सम्‍मान करते हुए सलमान खान ने शेयर की अपनी ऐसी तस्‍वीर, मिट्टी से सने कुछ यूं आए नजर)

बता दें, कृति सेनन की इस पोस्‍ट पहले अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। गौरतलब है कि कृति सेनन (Kriti Sanon) दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी फिल्‍म ‘राब्ता’ में काम कर चुकी हैं। जिसमें दोनों सितारों की रोमांटिक केमिस्‍ट्री को बेहद पसंद किया गया था। बॉलीवुड जुड़ी लेटेस्‍ट जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement