Advertisement

नेपोटिज़्म पर खुलकर बोलीं कृति सैनन, कहा- “स्टारकिड को डेब्यू से पहले मिल जाती है दूसरी फ़िल्म..”

एक इंटरव्यू में बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस कृति सैनन(Kriti Sanon) ने फिल्म इंडस्ट्री(Film industry) में बढ़ते वंशवाद(nepotism) पर अपना दर्द बयां किया 

598

बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस कृति सैनन(Kriti Sanon) ने फिल्म इंडस्ट्री(Film industry) में बढ़ते वंशवाद(nepotism) की समस्या पर निशाना साधा है।  उन्होंने बॉलीवुड में वंशवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘मुझे फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित होने में काफी आसानी होती,अगर मैं कोई स्टारकिड होती तो। वहीं वें अभी तक के अपने बॉलीवुड करियर से काफी खुश हैं।  

Advertisement

हालही में एक्ट्रेस कृति सैनन ने बॉलीवुड वेबसाइट पिंकविला को इंटरव्यू दिया है। उन्होंने इस दौरान अपने करियर के शुरूआती दिनों को याद किया। उन्होंने वंशवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘अगर आप किसी फ़िल्मी घराने से ताल्लुख नहीं रखते हो तो, आपको दूसरी फिल्म तब तक नहीं मिलती, जब तक आपकी पहली फिल्म रिलीज़ नहीं होती। आपकी पहली फिल्म रिलीज़ हुए बिना दूसरी फिल्म तब मिलती है,जब आप किसी फ़िल्मी घराने से ताल्लुख रखते हो। 
 
कृति ने आगे कहा कि, ‘मैगजीन के कवर पेज पर भी आने के लिए आपको बहुत संघर्ष करना पड़ता है। इस जगह तक पहुँचने के लिए आपको बहुत सी चीजों से गुजरना पड़ता है। मैं वोगुए के कवर पेज पर 3 साल बाद आई थी और अब तक मुझे एक बार ही ऐसा अवसर मिला है। 
 
बता दें कि, कृति का इशारा शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान और सारा अली खान पर था।  दो साल पहले सुहाना वोगुए के कवर पेज पर आ गई थी। वहीं सारा को फिल्म केदारनाथ के रिलीज होने से पहले ही फिल्म सिम्बा मिल गई थी। 

 

यह भी पढ़ें-  कोरोना वायरस के डर से फ़्लाइट में मास्क लगाकर बैठीं कृति सैनन, वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

 
वर्कफ्रंट की बात करें तो, कीर्ति आने वाले समय में निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की फिल्म ‘मिमी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में कीर्ति एक मां का किरदार निभाते नजर आएगी।  इस फिल्म में कीर्ति के साथ पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक, मनोज पाहवा और साई तहमानकर नजर आएंगे . बोलीवूड जगत से जुड़ी ऐसी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement