Advertisement

सुशांत के निधन के बाद कृति सैनन का सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, कह दिया कुछ ऐसा 

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद एक्ट्रेस कृति सैनन(Kriti Sanon) ने सोशल मीडिया को बुरा भला कहा

11,263

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन ने उनकी एक्स जीएफ और एक्ट्रेस कृति सैनन(Kriti Sanon) को अंदर से झिंझोड़ दिया है। सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर शुरू हुई बहस में एक्ट्रेस कृति सैनन का भी रिएक्शन आया है। उनका गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटा है। उन्होंने सोशल मीडिया को फेक करार देते हुए एक के बाद एक कई पोस्ट कर दिए।    

Advertisement

एक्ट्रेस कृति सैनन ने सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाला हुए लिखा कि, ‘सोशल मीडिया बहुत जहरीली जगह है’। यह लोगों की जिंदगी खराब करता है। सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग और जजमेंट कई बार लोगों को अंदर तक परेशान और दुखी कर जाती है। किसी को कोई अधिकार नहीं किसी की जिंदगी को लेकर कमेंट करने का। 

 

वहीं कृति ने मीडिया पर भी निशाने साधा है। उन्होंने लिखा कि, ‘मीडिया के लोग अंतिम संस्कार में जा रहे लोगों की तस्वीरें खींच रहे हैं।वो मुझसे कह रहे हैं कि थोड़ा शीशा नीचे कर लो ताकी साफ तस्वीर आ सके। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी मौत को लेकर बनाई गई कहानियों को सच मान लेना या फिर ये सोचना कि वो सब जानते हैं या फिर जो वो सोचते हैं वही सच है, ये गलत है। पत्रकारिता की भी कोई सीमा तय होनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें- सुशांत को याद कर भावुक हुईं एक्स गर्लफ्रेंड कृति सैनन, इमोशनल पोस्ट पढ़कर आपकी आंखें हो जाएंगी नम

बता दें कि, सुशांत और कृति काफी समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था। दोनों ने फिल्म ‘राब्ता’ में साथ काम किया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement