Advertisement

‘हमारी बहू सिल्क की’ के कलाकारों के लिए कृति सैनन ने उठाई आवाज़, निर्माताओं से की ये अपील

एक्ट्रेस कृति सैनन(kriti sanon) ने सीरियल 'हमारी बहू सिल्क की'(hamari bahu silk) के कलाकारों के लिए सोशल मीडिया पर आवाज बुलंद की 

12

लॉकडाउन(Lock Down) की वजह से आम आदमी की तरह टीवी इंडस्ट्री के सितारें भी आर्थिक तंगी का सामने कर रहे हैं। वहीं कुछ सितारों ने खुलकर सार्वजनिक तौरपर अपनी आर्थिक परेशानियों का जिक्र भी किया हैं। जिनमें सीरियल ‘हमारी बहू सिल्क की'(hamari bahu silk) के कलाकार भी शामिल हैं।

Advertisement

इस सीरियल से जुड़े कलाकारों ने निर्माताओं पर काफी लम्बें समय से सैलरी ना देने के गंभीर आरोप लगाए हैं।  जिसके कारण यह धारावाहिक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। अब इन कलाकारों को बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन(kriti sanon) का भी समर्थन मिला हैं।

एक्ट्रेस कृति सैनन ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शो से जुड़े कलाकारों के हक़ में आवाज उठाई हैं। उन्होंने शो से जुड़े हुए एक वृद्ध कलाकार की वीडियो शेयर करते हुए धारावाहिक के प्रोडूसर से कलाकारों की सैलरी देने की अपील की।

 

इस वीडियो में कर्मचारी धारावाहिक के प्रोड्यूसर पर कई आरोप लगा रहा है और दावा कर रहा है कि उसके जैसे कई कर्मचारी हैं, जिन्हें अभी तक उनकी सैलरी नहीं दी गई है। वहीं इन कर्माचारियों ने धारावाहिक के निर्माताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

कृति ने लिखा कि, मेरा एक  दोस्त भी इस शो से जुड़ा हुआ है। इसलिए मुझे इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि अब तक इन कलाकारों को सैलरी नहीं मिल पाई है। ये ऐसा समय है जब दिहाड़ी मजदूरों को पैसों की सबसे ज्यादा जरुरत है।

 

यह भी पढ़ें- सीरियल ‘हमारी बहू सिल्क’ के कास्ट-क्रू की एक साल से रूकी बकाया पेमेंट, अब दी सुसाइड की धमकी

मैं निर्माताओं से अपील करती हूं कि,  इनकी सैलरी का जल्द से जल्द भुगतान कर दिया जाये।  कलाकारों ने काफी मेहनत की हैं। वहीं कृति ने CINTAA से भी कलाकारों की मदद करने की अपील की हैं। इससे पहले कई टीवी कलाकार सैलरी ना मिलने की एवज में आत्महत्या करने की बात तक कह चुके हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल  के साथ बने रहियें।

Advertisement