Advertisement

माथे पर इस तरह की बड़ी बिंदी लगाना कृति सेनन को पड़ा भारी, लोगों ने कर दिया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत (Panipat) को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान कृति ने ट्रेडिशनल लुक के साथ एक बड़ी सी बिंदी लगाई थी जिसके लिए लोगो ने किया उन्हें ट्रोल।

218

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अब एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत (Panipat) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को रिलीज़ होने में हालांकि अब कुछ ही समय रह गया है। पर कृति इसका प्रमोशन जमकर कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्हें फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक अलग अंदाज में देखा गया। यहां एक्ट्रेस की जो चीज सबसे ज्यादा आकर्षित कर रह ही है वह है बिंदी।

Advertisement

फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर कृति की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में इंडियन लुक में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। राजेश प्रताप सिंह के कलेक्शन से एसेमेट्रिक व्हाइट ट्रेडिशन लुक उनपर खूब जंच रहा है। लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने बड़ा सा झुमका पहना है। यही नहीं उन्होंने बड़ी सी बिंदी का इस्तेमाल किया है। नीचे देखें तस्वीर

View this post on Instagram

Aap ke bhakt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हालांकि यहां कृति के लुक को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। पर कुछ यूजर्स ने कृति को बड़ी सी बिंदी को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने इसे गन प्वाइंट कहा है तो किसी ने खिंचाई करते हुए लिखा है “ऐसे कोई अंधेरे में खड़ा दिखे तो”। नीचे देखें कमेंट्स

वहीं फिल्म फिल्म ‘पानीपत’ की बात की जाए तो इसमें कृति पार्वती बाई का किरदार निभाएंगी। वह अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ लीड रोल में नज़र आएंगी। अशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी हफ्ते 6 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: हवाई जहाज के सामने अर्जुन और कृति ने दिया ‘टाइटैनिक पोज’, लोगों ने कुछ यूं कर दिया ट्रोल]

Advertisement