Advertisement

अपनी आगामी फिल्म मिमी के लिए कृति सैनन करेंगी ऐसा काम, चौंक जाएंगे आप

जब अपनी भूमिका के लिए कुछ हटकर करने की बात सामने आती है तो कृति सेनन (kriti sanon) हमेशा तैयार रहती हैं। एक तरफ जहां बीता हुआ साल कृति के लिए शानदार रहा

433

जब अपनी भूमिका के लिए कुछ हटकर करने की बात सामने आती है तो कृति सेनन (kriti sanon) हमेशा तैयार रहती हैं। एक तरफ जहां बीता हुआ साल कृति के लिए शानदार रहा और बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में सफल रहीं तो वहीं अब नए साल की शुरुआत वो बेहद ही स्पेशल फिल्म के साथ कर रही हैं। कृति ने पानीपत में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देकर 2019 को खत्म किया। इस फिल्म में उनके अभिनय की सभी ने सराहना की। अब रिपोर्ट्स की मानें तो अगली फिल्म मिमी के लिए कृति सेनन 15 किलो वजन बढ़ाने जा रही हैं।

Advertisement

एक तरफ जहां बहुत से एक्टर्स ने फिल्म के लिए अपना वजन बढ़ाया है तो वहीं कृति को इस अवतार में देखना बहुत दिलचस्प होगा क्योंकि ऐसी बहुत ही कम अभिनेत्रियां हैं जो एक किरदार के लिए इतने बड़े ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरती हैं। हमने कृति को हमेशा लीन फिगर में देखा है तो अब ऐसे में सेरोगेसी पर बने इस फिल्म में कृति का किरदार कैसा दिखेगा ये देखना बहुत ही दिलचस्प होगा।

[यह भी पढ़ें:माथे पर इस तरह की बड़ी बिंदी लगाने से चर्चा मे हैं कृति सैनन]

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, कृति कहती हैं, “मेरे लिए, इतने किलो बढ़ाना वास्तव में एक चुनौती है क्योंकि यह मेरे शरीर के लिए बहुत नया है। मुझे एक तरह से अपने मेटाबॉलिज्म से लड़ना है और कम समय में वजन बढ़ाने के लिए अपने कैलोरी सेवन को बढ़ाना है। लेकिन मैं परिवर्तन देखने के लिए उत्साहित हूं। यह किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं इसे सब कुछ देना चाहती हूं, भले ही इसका मतलब ये हो कि मैं इस बीच कोई और काम ना करूं।”

सोर्स का कहना हैं, “कृति इस भूमिका में खुद को ढालने के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं।  वजन बढ़ाने के लिए, उन्हें अपने कार्ब्स और फैट का सेवन बढ़ाना पड़ा। इसमें पनीर, मिठाई, घी, जंक फूड, तली हुई चीजें, आलू और शकरकंद शामिल हैं। वह कभी डायट पर नहीं रही हैं और उन्होंने सबकुछ खाया। उन्हें ज्यादा खाना और और कैलोरी की मात्रा भी बढ़ानी पड़ी। कभी कभी तो उन्हें तब भी खाना पड़ा जब उन्हें भूख भी नहीं होती थी।”

Advertisement