Advertisement

केआरके ने रकुल प्रीत सिंह पर लॉकडाउन में शराब ख़रीदने का आरोप लगाया, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) पर लॉकडाउन के दौरान शराब खरीदने का आरोप लगाया

1,601

बॉलीवुड एक्टर और ट्रेड एनालिस्ट कमाल आर खान (Kamaal R Khan)  सोशल मीडिया पर अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। कमाल कई बार अपने ट्वीट के माध्यम से बड़े -बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर निशाना साध चुके हैं।  इस बार केआरके ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh)  को आढ़े हाथों लिया हैं। केआरके ने रकुल पर लॉकडाउन के दौरान शराब खरीदने का आरोप लगाया है। पर अब केआरके के आरोपों का रकुल ने जवाब दिया हैं।

Advertisement

केआरके बॉक्स ऑफिस ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में रकुल के हाथों में एक बोतल देखी जा सकती हैं। जिसके बाद रकुल रास्ता क्रॉस कर अपने गाड़ी में बैठकर रवाना हो जाती हैं। इस वीडियो के कैप्शन में रकुल से कुछ सवाल पूछे गए हैं। ‘लॉकडाउन के दौरान रकुल क्या खरीद रही थी ? क्या उन्होंने शराब खरीदी ? अब रकुल ने भी केआरके बॉक्स ऑफिस के ट्वीट का मजेदार जवाब दिया हैं। केआरके बॉक्सऑफिस का ट्वीट …….

रकुल ने केआरके बॉक्स ऑफिस ट्वीट को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘ओ वाओ’ मुझे नहीं पता था कि मेडिकल स्टोर भी शराब बिख रही है। इस ट्वीट के माध्यम से रकुल ने केआरके की टांग खिंचाई कर दी। आप भी देखियें रकुल का फनी रिप्लाई ………

 

यह भी पढ़ें- इस शख्‍स की वजह से अभी तक सिंगल हैं रकुल प्रीत सिंह, खुद किया चौंकानेवाला खुलासा

 

वहीं वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि रकुल पीछे शराब की दुकानों की तरह लाइन नहीं है। उनके पीछे शराब की नहीं बल्कि मेडिकल की दुकान है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement