Advertisement

केआरके ने हंसल मेहता को दिया करारा जवाब, कहा- ‘मुझसे हंसल क्या छीन..’

एक्टर केआरके(KRK) ने दिया फिल्म मेकर हंसल मेहता(Hansal Mehta) को मुंहतोड़ जवाब

374
बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान उर्फ़ केआरके(KRK) इनदिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनका मनोज बाजपेयी और फिल्म मेकर हंसल मेहता(Hansal Mehta) के साथ शुरू विवाद सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इसी बीच केआरके ने ट्वीट कर हंसल मेहता को करारा जवाब दिया है। वहीं केआरके के ट्वीट पर हंसल ने भी प्रतिक्रिया दी है। 

Advertisement

केआरके ने अपने ट्वीट में हंसल मेहता को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘मेरा जन्म एक मिट्टी के घर में हुआ था। मैंने अपने गांव में 8 साल की उम्र में खेतों में काम करना शुरू कर दिया था। मुझे यकीन था कि मैं भी एक दिन अन्य लोगों की तरह अनजाने में मर जाऊंगा। लेकिन आज मैं खुदके दम पर केआरके बना हूं। हंसल या कोई और मुझसे क्या छीन सकता है ? जितना लायक हूं, उससे ज्यादा मुझे मिला है? 

 

वहीं केआरके के इस ट्वीट पर हंसल मेहता ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा कि, ‘मैं आपके उत्थान की तारीफ करता हूं। मुझे विश्वास है कि आप भी उन लोगों की आकांक्षाओं का सम्मान करते होंगे। जो कड़ी मेहनत कर जगह बंनाने के लिए संघर्ष करते हैं। आलोचक बनो या आपका अधिकार है। लेकिन गाली मत दो और अपमानजनक मत बनो। यह अनुचित है। 

 

यह भी पढ़ें- फिल्ममेकर हंसल मेहता ने केआरके को लेकर अमिताभ बच्चन से की ऐसी अपील, जानें क्‍या है पूरा मामला

बता दें कि, पिछले दिनों हंसल मेहता और मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ सोशल मीडिया पर मुहिम चलाई थी। हंसल ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से भी केआरके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने का अनुरोध किया था। वहीं उन्होंने एक ऑनलाइन पेटिशन भी लांच की थी। इसके अलावा मिलाप झवेरी ने भी केआरके को दोहरा चरित्र वाला इंसान करार दिया था।

Advertisement