Advertisement

यस बैंक पर आई मुसीबत के लिए क्या अर्जुन कपूर हैं जिम्मेदार? इस ऐक्टर ने आरोप लगाते हुए ली चुटकी

संकट में घिरे यस बैंक (Yes Bank)  के साथ उनके ग्राहक भी काफी परेशान हैं। वहीं यस बैंक की ऐसी हालत के लिए इस ऐक्टर ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को ठहराया जिम्मेदार। सोशल मीडिया पर यूं उड़ाया मजाकष

580

संकट में घिरे यस बैंक (Yes Bank)  के साथ उनके ग्राहक भी काफी परेशान हैं। पर बॉलीवुड सितारो पर तंज कसने वाले एक्टर कमाल राशिद खान (केआरके)  इस संकट को जोक में तब्दील कर लोगो को हंसा रहे हैं। इस बार केआरके के निशाने पर अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) हैं। यहां उन्होंने यस बैंक पर आए संकट के लिए केआरके ने अर्जुन को जिम्मेदार ठहराया है। चलिए आपको बताते हैं कि पूरी वजह है।

Advertisement

दरअसल कमाल राशिद खान ने एक ट्वीट किया जहां उन्हे अर्जुन कपूर के मजे लेते हुए देखा जा सकता है। केआरके ने यहां लिखा है “अर्जुन कपूर ने आज तक जितनी फिल्मों मे काम किया वो लगभग सारी डूब गई!
एक मात्र सुपरहिट फिल्म थी ‘2 स्टेटस’। इस फिल्म में उन्हें यस बैंक में काम करते हुए दिखाया गया था, तो अब यस बैंक डुब गया। ” वहीं केआरके के इस ट्वीट पर लोग जमकर उनके मजे ले रहे हैं।

बता दें कि इसके पहले भी केआरके ने अर्जुन का ट्वीट पर मजाक उड़ाया था। यहां उन्होंने लिखा “जब मैंने अर्जुन कपूर को उनकी पहली फिल्म में देखा तो मैंने कहा था- वह अच्छे विलेन बन सकते हैं, लेकिन वह कभी एक्टर नहीं बन सकते। और यह आज का सच है। उनका करियर लगभग खत्म हो चुका है। अपनी अगली 3 फ्लॉप्स के बाद, वह केवल प्रोड्यूसर का बेटा प्रोड्यूसर बन कर रह जाएगा।”

वहीं अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो जल्द ही वह ‘संदीप और पिंकी फरार’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके अपोज़िट परिणीति चोपड़ा नज़र आएंगी। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: इस ऐक्टर ने उड़ाया हिना खान की फिल्म का मज़ाक, ऐक्ट्रेस और उनके फैंस ने ली जमकर क्लास]

Advertisement