Advertisement

केआरके ने उड़ाया सारा अली खान का मज़ाक, कहा-‘थोड़ी तो शर्म कर लो..’

अमेरिका में अश्वेत नागरिक की हत्या पर पोस्ट को लेकर केआरके(krk)  ने साधा सारा अली खान(Sara Ali Khan) पर निशाना

15,507

अमेरिका में अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस कस्टडी में मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद इस घटना को लेकर पूरे दुनिया में गुस्सा देखा जा रहा है। वहीं भारत में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी जॉर्ज की मौत की निंदा कर रहे हैं। सोशल मीडिया(Social Media) पर ‘ ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट’ ट्रेंड कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी सोशल मीडिया पर जॉर्ज की मौत पर दुःख बयां किया था। जिसके बाद से सारा नेटिजन्स के निशाने पर हैं।

Advertisement

दरअसल, सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘ऑल लाइव्स मैटर’ को लेकर एक पोस्ट की थी। जिसके बाद सारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ा था। ट्रोलर्स ने सारा के एजुकेशन और डिग्री तक पर सवाल उठा दिए थे। ट्रोल के चलते सारा ने पोस्ट डिलीट कर दी। वहीं अब कमाल राशिद खान यानि केआरके(krk)  ने भी अब सारा का मज़ाक उड़ाया है। केआरके ने अपने वीडियो में सारा अली खान की नकल उतारी है। 
 
वीडियो में केआरके ने सारा पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘दोस्तों, सारा अली खान बहुत दुखी है। अमेरिका में अश्वेत नागरिक और भारत में प्रेग्नेंट हथिनी की हत्या से सारा बहुत ज्यादा दुखी है। वो बेचारी बहुत रो रही है और परेशान है। जब सड़कों पर 2 हजार बच्चें, बूढे और जवान चलते हुए और रेल गाड़ी में बिना खाना -पीने मर गए।  लेकिन तब इस बेचारी को कोई दुःख नहीं हुआ। 

 
केआरके ने आगे कहा कि, अभी उठी है बेचारी, इसे पता होता तो ये बहुत रोती। शर्म तो नहीं आई तुम लोगों को, थोड़ी तो शर्म कर लो, जिंदगी में थोड़ी बहुत शर्म होनी जरूरी है। इस दौरान केआरके ने रोते हुए एक्टिंग भी की है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।       

Advertisement