Advertisement

इस शख्स ने कार्तिक को दी अनन्या से दूर रहने की सलाह, वजह जानकर चौंक जाएंगे

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) औऱ अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)'  के प्रमोशन में व्यस्त हैं। पर इस शख्स ने कार्तिक को अनन्या से दूर रहने की सलाह दी। वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

974

कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और  भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)’  के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान तीनो स्टार्स कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे। यहां तीनो सितारो ने केवल अपने फिल्म के बारे में बताया, बल्कि अपने शो के पूरी टीम के साथ जमकर मस्ती की।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया है। यहां कपिल शर्मा के अलवा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) भी सपना के किरदार में कार्तिक, अनन्या और भूमि के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए। यहां मजाक के दौरान कृष्णा ने कार्तिक को अनन्या से दूर रहने की सलाह दी। जब अनन्या ने इसके पिछे वजह पूछी तब कृष्णा ने बताया “ये चंकी पांडे की बेटी हैं, पूरी फिल्म में प्यार करेंगी और अंत में आकर कह देंगी ‘आई एम जोकिंग’ यानी मैं मजाकर कर रही हूं।” इसके बाद वहां मोजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंस देते हैं। नीचे देखें वीडियो

बता दें कि पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो, एक्सट्रा मैरिटल पर आधारित होगी। यह फिल्म 1978 में आई पति पत्नी और वो का रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अज़ीज़ ने किया है। यह फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने पापा बनने को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा]

 

Advertisement