Advertisement

बिग बॉस 13: बहन आरती पर भद्दा कमेन्ट करने वाले सिद्धार्थ पर भड़के कृष्णा, ऐसा कुछ कह दिया

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में अब तक का सबसे बड़ा विवाद सामने आ गया है। बता दें, यह विवाद कोई और नहीं बल्‍कि आरती सिंह (Aarti Singh) और सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के बीच देखने को मिला।

2,661

टीवी के विवादित शो बिग बॉस (Bigg Boss) में कंटेस्टेंट्स का जैसे-जैसे समय बीत रहा है वैसे-वैसे ही उनका असली रंग सामने आ रहा है। जिसके चलते ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में अब तक का सबसे बड़ा विवाद सामने आ गया है। बता दें, यह विवाद कोई और नहीं बल्‍कि आरती सिंह (Aarti Singh) और सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के बीच देखने को मिला। दिलचस्‍प बात ये है कि इस विवाद की वजह कोई और नहीं बल्‍कि खुद सिद्धार्थ हैं। शो में एक टास्‍क के दौरान सिद्धार्थ ने आरती पर कुछ ऐसा भद्दा कमेंट कर दिया है कि कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) काफी अपसेट हो गए हैं। जानिए क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बता दें कि घर के टास्क के दौरान सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) ने आरती सिंह (Aarti Singh) पर भद्दा कमेंट कर दिया, जिसको घर के लोगों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ डे के खिलाफ दर्शकों का गुस्सा फूटा है। हालांकि इस मामले में स्पॉटबॉय से बात करते हुए कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने कहा, “मैं शॉक्ड हूं कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकता है। वो मुझे और मेरे परिवार को अच्छी तरह जानते हैं। वो एक महिला के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं?”

(यह भी पढ़ें : 150 लड़कियों का बॉयफ्रेंड रह चुका है ‘बिग बॉस 13’ का ये कंटेस्टेंट, सनी लियॉन ने भी लगाया था गंभीर आरोप)

कृष्णा (Krushna Abhishek) ने आगे कहा, “सिद्धार्थ के कमेंट से उनके फैंस भी बहुत नाराज हैं। लोग उनको ही गालियां दे रहे हैं। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। मैं उनसे आमने-सामने बात करना चाहूंगा। आरती मेरी बहन हैं। मैं शो में जाना चाहता हूं और भाई के सामने पूछना चाहता हूं कि ये सब क्या हो रहा है।” गौरतलब है कि वीकेंड का वार में भी आरती पर किए इस कमेंट के चलते घरवालों ने सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) को सलमान खान के सामने कटघरे में खड़ा कर दिया था।

Advertisement