Advertisement

बिग बॉस 13: पारस ने आरती के कैरेक्टर पर सवाल उठाया तो भाई कृष्णा हुए भावुक, कही दिल छू लेने वाली बात

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने आरती सिंह (Aarti Singh) के कैरेक्टर के सवाल उठा दिया। वहीं भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने भावुक होकर किया इमोशनल पोस्ट।

1,099

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टंट के बीच होनेवाली तू तू मैं से हर कोई परेशान है। शो में कंटेस्टंट एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए  जुबानी जंग की हर एक हद को पार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां तक कि लड़के, लड़कियों के कैरेक्टर पर भी सवाल उठाने लगे हैं। हाल ही में शो में झगड़े के बीच पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने आरती सिंह (Aarti Singh) के कैरेक्टर के सवाल उठा दिया है। हालांकि इसके बाद आरती शो में रोती हुई दिखाई दे रही थीं। इसे देख आरती के भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने भावुक होकर शेयर किया इमोशनल पोस्ट।

Advertisement

दरअसल हाल ही में दिखाए गए शो में आरती और पारस के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला। इस दौरान पारस ने आरती के कैरेक्टर पर ही सवाल उठा दिए। इसके बाद आरती घर में रोती हुई दिखाईं दी साथ ही हिमांशी को कहती हैं कि सिद्धार्थ ने उनका साथ नहीं दिया। आरती को रोता देख सिद्धार्थ घर वालों से जाकर कहते हैं कि आरती को पैनिक अटैक आ गया है। हालांकि घर में आरती के साथ हो रहे इस रवैये से उनके भाई कृष्णा परेशान हैं।

कृष्णा ने आरती के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है “इस बार बिग बॉस के घर में तुम्हे रोते और घबराते हुए देखने के लिए वास्तव में दुखी हूं। मैं अब सच में चाहता हूं कि तुम आ जाओ। हम तुम्हे देखने के लिए तरस रहे हैं। कृपया सभी आरती को सपोर्ट करें, आरती को आपके प्यार और आशिर्वाद की ज़रूरत है।”

मनोरंजन की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सिद्धार्थ की बेरुखी के कारण आरती को आया पैनिक अटैक, छलक पड़े आंसू]

 

Advertisement