Advertisement

आरती पर हुआ बिग बॉस का गहरा असर, भाई कृष्णा ने आरती के बर्ताव को लेकर किया खुलासा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो चुका है लेकिन इसके कंटेस्टंट अभी भी खूब चर्चा में है। वहीं बाहर आने के बाद आरती सिंह (Aarti Singh) पर अबतक बिग बॉस का असर है। इस बात का खुलासा भाई कृष्णा ने एक वीडियो शेयर कर किया।

324

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो चुका है लेकिन इसके कंटेस्टंट अभी भी खूब चर्चा में है। शो से निकलने के बाद जहां असीम रियाज़ (Asim Riaz) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपनी दोस्ती को जारी रखते हुए पार्टी एंजॉय कर रहे हैं। तो वहीं शहनाज गिल और पारस छाबड़ा खुद का स्वयंवर करने के लिए ‘मुझसे शादी करोगे’ शो कर रहे हैं। पर लगता है आरती सिंह (Aarti Singh) पर अबतक बिग बॉस का असर है। ये हम नहीं बल्कि उनके कॉमेडियन भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने खुलासा किया है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बहन आरती के साथ फूल मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं।  यहां आरती कृष्णा के कंधे पर सर रख कर सो रही हैं। यहां वीडियो शूट करते हुए कृष्णा कहते हैं “मैं आपको दिखाता हूं कि बिग बॉस से लौटने के बाद आरती का क्या हाल है।” यहां कृष्णा कहते हैं आरती को खाना खाने के लिए उठाते हैं पर वह नहीं उठती है। जैसे की कृष्णा बिग बॉस का नाम लेते हैं आरती तुरंत उठ जाती हैं।

इस वीडियो के साथ आरती ने कैप्शन में लिखा है “बिग बॉस के घर का असर छुट नहीं रहा है। देखिए आरती कैसा घर पर कैसा बर्ताव कर रही है।” आरती और कृष्णा के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। नीचे देखिए लोग क्या कमेंट्स कर रहे हैं।

मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: अरहान संग ब्रेकअप के बाद असीम के भाई संग बढ़ रही हैं रश्मि की नज़दीकियां, लोगों ने कहा- ‘असीम की भाभी]

 

Advertisement