Advertisement

द कपिल शर्मा शो: सुनिल ग्रोवर से तुलना करने वालों को कृ्ष्णा ने दिया करारा जवाब

'कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) शो में सुनिल ग्रोवर (Sunil Grover) के किरदार से तुलना होने पर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने दिया करारा जवाब। उनके सुनिल के गुत्थी के किरदार से हो रही थी कृष्णा के सपना के किरदार की तुलना।

332

‘कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) शो में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का मजेदार अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है। इस शो में कृष्णा सपना के किरदार में नज़र आ रहे हैं। अपने किरदार से लोगों को गुदगुदाने के लिए कृष्णा भी काफी मेहनत करते हैं। पर वहीं उनके किरदार को लोग कॉमेडियन सुनिल ग्रोवर (Sunil Grover) के गुत्थी के किरदार से तुलना करते हैं। हाल ही में कृष्णा ने इसका करारा जवाब दिया।

Advertisement

हाल ही में टाइम्स नाउ से बातचीत के दौरान कृष्णा ने कहा “आप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन किसी ने भी सपना की तुलना गुथी से नहीं की है। वास्तव में, लोग मुझे बताते हैं कि जबसे तुम आए हो हम सुनील को भूल गए हैं। मुझे यह तारीफ कई बार मिली है। सुनील बहुत अच्छे अभिनेता हैं। मैं उन्हें एक बहुत अच्छे अभिनेता के रूप में ग्रेड देता हूं।

कृष्णा ने आगे कहा “सुनील की अपनी शैली है और मेरा अपना स्टाइल है। अक्षय कुमार अलग तरह की कॉमेडी करते हैं, गोविंदा अलग तरह की कॉमेडी करते हैं लेकिन दोनों अपनी अपनी जगह पर शानदार हैं। मेरा मानना है कि सुनील की एक अलग स्टाइल है और उनका किरदार सपना के साथ बिल्कुल भी मेल नहीं खाता। शो में कोई भी उनके बारे में बात नहीं करता है। शुरुआत में लोगों ने किया, लेकिन फिर हमने इसे संभाल लिया। ”

[यह भी पढ़ें:‘द कपिल शर्मा शो’ के कीकू शारदा पर इस निर्देशक ने लगाया गंभीर आरोप, पढ़ें पूरी ख़बर]

बता दें कि कपिल शर्मा के साथ फ्लाइट में झगड़े के कारण सुनिल ने यह शो छोड़ दिया था। इसके बाद वह दुबारा नहीं लौटे। आपको यह ख़बर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement