होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: कृष्णा ने बहन आरती को दी सिद्धार्थ से दूर रहने की सलाह, जानिए वजह

Advertisement

बिग बॉस 13: कृष्णा ने बहन आरती को दी सिद्धार्थ से दूर रहने की सलाह, जानिए वजह

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) को लेकर कृष्णा अभिषेक ( Krushna Abhishek) ने कह दी मन की बात। वहीं बहन आरती सिंह (Aarti Singh) को कृष्णा ने दे दी यह सलाह।

43,333

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) इन दिनो टास्क कम झगड़ों को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं। यह झगड़ा तबसे और भी ज्यादा बढ़ गया है जबसे यहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) बनाम पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का दो ग्रुप बना है। पर इनमें सबसे ज्यादा चर्चा है सिद्धार्थ की जिसमें आरती सिंह (Aarti Singh) और असीम रियाज (Asim Riaz) हैं। हालांकि इन दिनों सिद्धार्थ और आरती के बीच दूरियां दिखाई दे रही हैं। तो वहीं आरती को लेकर उनके भाई और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ( Krushna Abhishek) ने भी सिद्धार्थ को लेकर टिप्पणी की है और साथ ही आरती को उनसे दूर रहने की सलाह दी है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू इंटरव्यू में कहा कि आरती को सिद्धार्थ से बात बंद कर देनी चाहिए। कृष्णा के अनुसार सिद्धार्थ लड़कियों से ठीक से बात नहीं करते हैं। वह न केवल आरती से बल्कि बाकि महिला कंटेस्टंट से भी अच्छे से बात नहीं करते हैं। कृष्णा को सिद्धार्थ को बहुत ही रूड मानते हैं। वह कहते हैं “मुझे लगता है आरती को सिद्धार्थ से बात बंद कर देना चाहिए। वह ज्यादा कुछ उसको बोलती नहीं है। सिद्धार्थ फिजिकली और जुबानी दोनों तरह से लड़ते हैं  जो एक अभिनेता की इमेज के लिए सही नही हैं। उनके भी फॉलोवर्स हैं।”

[यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: माहिरा ने सिद्धार्थ को दिखाया जूता, तो लोगों ने कह दिया “बेशर्म को…”]

कृष्णा कहते हैं ” मैं सिद्धार्थ को ज्यादा नहीं जानता हूं। पर लेकिन मुझे लगता है वो एक अच्छे शख्स हैं।  बिग बॉस में हालात ही ऐसे हो जाते हैं कि आप इस तरह का बर्ताव करने लगते हैं।” गौरतब है कि हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहां सिद्धार्थ और रश्मी के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है।

 

Advertisement