Advertisement

अमजद खान के भाई इम्तियाज़ खान का हुआ निधन

टीवी की चर्चित एक्‍ट्रेस कृतिका देसाई (Krutika Desai) के पति इम्‍तियाज खान इम्तियाज खान (Imtiaz Khan) का निधन बीते रोज 15 मार्च को मुंबई में हो गया है।

244

टीवी की चर्चित एक्‍ट्रेस कृतिका देसाई (Krutika Desai) के पति इम्‍तियाज खान इम्तियाज खान (Imtiaz Khan) का निधन बीते रोज 15 मार्च को मुंबई में हो गया है। बता दें, इस बात की जानकारी उनकी दोस्त अंजू माहेंद्रू ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इम्तियाज को श्रद्धांजलि देते हुए दी है। अंजू ने एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें इम्तियाज अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं। आपकी जानाकरी के बता दें, इम्‍तियाज खान शोले फिल्‍म के मशहूर एक्‍टर अमजद के खान के भाई भी हैं।

Advertisement

इम्तियाज खान (Imtiaz Khan) ने बॉलीवुड में एक फिल्‍म एक्‍टर और डायरेक्‍टर रूप में भी काम किया है। ‘हलचल’, ‘प्यारा दोस्त’, ‘नूर जहां’ और ‘गैंग’ इम्तियाज खान की कुछ प्रमुख फिल्‍में हैं। बॉलीवुड सितारे इम्तियाज अली के निधन पर शोक जता रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर अपनी श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : एली अवराम ने धमाकेदार डांस कर इंटरनेट पर मचा दी सनसनी, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो)

वहीं इम्तियाज खान (Imtiaz Khan) की पत्नी कृतिका देसाई (Krutika Desai) की तो वह ‘मेरे अंगने में’, ‘बुनियाद’, ‘उतरन’, ‘चंद्रकांता’, ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ और ‘जीजी मां’ जैसे तमाम टीवी शोज में काम किया है। सोशल मीडिया पर इम्तियाज के निधन की खबर आने के बाद फैन्स उनके प्रति शोक संदेश लिखकर उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं। बता दें, इम्तियाज और कृतिका की एक बेटी भी है, जिसका नाम आयशा खान है। बॉलीवुड से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement