Advertisement

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की को-एक्ट्रेस को मिली देश छोड़ने की नसीहत, दिया मुंहतोड़ जवाब

एक्‍ट्रेस कुब्रा सैत (Kubra Sait) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "उन्होंने कहा था कि हमे इसकी जानकारी पहले दी जाएगी। लेकिन वो तो अभी भी गाइडलाइन्स तैयार कर रहे हैं।

271

बॉलीवुड और ‘सेक्रेड गेम्स’ एक्‍ट्रेस कुब्रा सैत (Kubra Sait) अपनी दमदार अदाकारी के साथ अपनी बेबाक बयान बाजी के लिए जानी जाती हैं। चाहे कोई सामाजिक मुद्दा हो या राजनीतिक मुद्दा वह अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए खुलकर लोगों के सामने रखती हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कुब्रा ने देश में जारी लॉकडाउन पर सवाल खड़े किए थे। अपने एक ट्वीट के जरिए एक्‍ट्रेस ने इशारों-इशारों में सरकार पर निशाना साधा था।

Advertisement

एक्‍ट्रेस कुब्रा सैत (Kubra Sait) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “उन्होंने कहा था कि हमे इसकी जानकारी पहले दी जाएगी। लेकिन वो तो अभी भी गाइडलाइन्स तैयार कर रहे हैं। ये तो वही बात हो गई परीक्षा से एक रात पहले पूरी पढ़ाई करना।” हालांकि, लोगों कुब्रा सैत की यह बात बिल्‍कुल पसंद नहीं आई है। ऐसे में एक यूजर ने एक्‍ट्रेस को ट्रोल करते हुए उन्‍हें देश छोड़ने की सलाह दे डाली है।

(यह भी पढ़ें : पहली मुलाक़ात से लेकर प्यार और फिर शादी तक, जानें नवाज़-आलिया की प्रेम कहानी के बारे में सब कुछ)

दिलचस्‍प बात ये है कि ट्रोलर के इस कमेंट्स पर कुब्रा ने भी उसे एक मजेदार जवाब दिया है। एक्‍ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा, “कोई भी नहीं जा सकता, लॉकडाउन चल रहा है, कुछ भी।” कुब्रा सैत (Kubra Sait) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज  ‘इल्लीगल’ (Illegal) में नजर आई। गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस ने इससे पहले ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आईं थी। वेब सीरीज और मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement