Advertisement

विवादित पत्रकार अर्नब गोस्वामी पर जमकर भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा – “ये पत्रकार है या…?”

एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubra Sait) ने अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो शेयर कर किया है। यह वीडियो अर्नब पर हुए हमले के बाद का है, जिसमें वो बता रहे हैं कि उन पर किस तरह से हमला हुआ।

2,592

बॉलीवुड और ‘सेक्रेड गेम्स’ एक्‍ट्रेस कुब्रा सैत (Kubra Sait) वैसे तो अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। लेकिन इसके साथ ही वह अपनी बेबाक बयान बाजी के लिए जानी जाती ह। चाहे सामाजिक हो राजनीतिक मुद्दा वह अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात खुलकर लोगों के सामने रखती हैं। बता दें, ऐसा ही कुछ कुब्रा सैत ने सीनियर जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) पर हुए हमले को लेकर दिया है।

Advertisement

बता दें, एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubra Sait) ने अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) का एक वीडियो शेयर कर किया है। यह वीडियो अर्नब पर हुए हमले के बाद का है, जिसमें वो बता रहे हैं कि उन पर किस तरह से हमला हुआ और वो इस हमले के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। देखें वायरल वीडियो..

सीनियर जर्नलिस्ट के इस वीडियो को शेयर कर कुब्रा सैत (Kubra Sait) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये जर्नलिस्ट है या रोडीज का होस्ट। उनके ‘गार्ड’ पुलिस की तुलना में बेहतर पूछताछ करते हैं। मेरा मतलब है कि जब हम आपको खुद ही फैसला सुनाते हैं तो हमें कानून की आवश्यकता क्या है? इससे मुझे गहरा दुख होता है कि मैंने आपके बारे में अच्छी बातें कही है कि आपको मंच पर पेश करने के लिए, आप किसी भी तरह के शब्दों के लायक नहीं हैं।’

(यह भी पढ़ें : सलमान के ‘बिग बॉस 14’ में आम लोग भी आएंगे नज़र, इस महीने से शुरू हो रहे हैं ऑडीशन)

हालांकि, हमले के बाद इस पूरे मामले की पुलिस में शिकायत के बाद दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement