Advertisement

कुमार सानू ने भी फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद के कड़वे सत्य को किया उजागर, कहा-‘बॉलीवुड में नेपोटिज्म ज्यादा…’

नेपोटिज्म की बहस में उतरें बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू(Kumar Sanu)

817

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या बाद से फिल्म इंडस्ट्री वंशवाद, खेमेबाजी, भेदभाव और बुलिंग के लिए सवालों के कटघरे में है। यहां तक कि, फ़िल्मी हस्तियां भी बॉलीवुड के कुछ लोगों पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और गुटबाजी को बढ़ावा देना का आरोप लगा रहे हैं।

Advertisement

वहीं सोशल मीडिया पर लोग स्टारकिड्स को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच नेपोटिज्म की बहस में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू(Kumar Sanu) भी उतर चुके हैं। उन्होंने भी बॉलीवुड के इस कड़वे मगर सच्चे सत्य से आम आदमी को रूबरू कराया है। 

दरअसल, कुमार सानू  ने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक वीडियो शेयर की है। इस पोस्ट में कुमार ने बॉलीवुड में वंशवाद जैसे मुद्दों पर खुलकर बातचीत की है। उन्होंने कहा कि, ‘सुशांत के जाने के बाद एक अलग किस्म की क्रांति नजर आ रही है। हालांकि, वंशवाद हर जगह है। हमारे बॉलीवुड में थोड़ा ज्यादा है, लेकिन सब जगह है। ये आप हैं, जो हमें बनाते हैं।  

View this post on Instagram

#ripsushantsinghrajput💔

A post shared by Kumar Sanu (@kumarsanuofficial) on

 

उन्होंने आगे कहा कि, ‘कौन काम करेगा और कौन नहीं ये फिल्म वाले तय नहीं कर सकते। ये आपके हाथ में है। ये आप फैसला करेंगे किसे रखना है और किसे गिरना है। जो भी मुंबई सिंगिंग या एक्टिंग के लिए स्ट्रगल करने आते हैं। मैं उन्हें सलाह दूंगा पहले आप एक जॉब पकड़ लीजिये। ताकि आपको रहने खाने की समस्या ना हो और आपका स्ट्रगल भी आसान हो जाये। 

यह भी पढ़ें- फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए बुरी तरह ट्रोल हुए अर्जुन कपूर, फैंस का दावा- ‘सुशांत को किया गया था रिप्लेस’

सिंगर ने आगे सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘यकीन नहीं हो रहा कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली। जहां तक कि, मैंने सुना था, वे बेहद पॉजिटिव इंसान थे। बहुत कम समय में उन्होंने अच्छा नाम कमाया था। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में दी और अपनी जगह बनाई। इसके अलावा कुमार ने बताया कि, ‘बिहार से आये कई कलाकारों ने नाम कमाया हैं। जिनमें शत्रुघन सिन्हा, मनोज बाजपेयी, शेखर सुमन, उदित नारायण और सुशांत सिंह राजपूत जैसे एक्टर शामिल हैं।

Advertisement