Advertisement

 ‘कुमकुम भाग्य’ फेम ऐक्ट्रेस शिखा सिंह के घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारी, रखा यह नाम

'कुमकुम भाग्य'(Kumkum Bhagya) फेम ऐक्ट्रेस शिखा सिंह(Shikha Singh) के घर खुशियों ने दी दस्तक

206

मशहूर धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य'(Kumkum Bhagya) फेम ऐक्ट्रेस शिखा सिंह(Shikha Singh) के घर खुशियों ने दस्तक दी है।  शिखा और उनके पति करण शाह के घर एक नन्ही और प्यारी से बेटी का जन्म हुआ है। बेटी का जन्म कल यानि 16 जून की सुबह हुआ। शिखा और करण काफी खुश हैं। वहीं शिखा ने बेटी के जन्म के बाद बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू में बिटिया का नाम भी तय कर लिया। फैंस सोशल मीडिया पर शिखा को ढेर सारी बधाई भी दे रहे हैं।  

Advertisement

शिखा सिंह ने बताया, ‘हम बेटी का नाम अलायना सिंह शाह रख रहे हैं। फरवरी में जब हम मालदीव ट्रिप पर गए थे तो तभी हमने तय कर लिया था कि अगर बेटी हुई तो यही नाम रखेंगे। यह पहली बार था जब हम दोनों किसी एक बात पर राजी हुए हुए। जब तक बेटी का जन्म नहीं हुआ था यानी प्रेग्नेंसी के दौरान हम दोनों ही इसे ‘अल’ बुलाया करते थे’।   

शिखा और करण का यह पहला बच्चा है। दोनों चार साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे।  वहीं प्रेगनेंसी के दौरान शिखा ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ कई तस्वीर शेयर की थी। इन तस्वीरों में शिखा का पति के साथ रोमांटिक अंदाज साफ़ -साफ़ देखा जा सकता है। शिखा ने अपने प्रेग्नेंसी के वक़्त को काफी एन्जॉय किया था। 

View this post on Instagram

I ❤️ U

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh) on

 

यह भी पढ़ें –‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा सिंह ने फनी अंदाज में फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, देखें वायरल तस्वीरें

बता दें कि शिखा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ धारावाहिक से की थी। इसके बाद शिखा ‘न आना इस देस लाडो’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘लाल इश्क’ जैसे शोज का हिस्सा बनी।  पर उन्हें मशहूर धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ से फेम मिला। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement