Advertisement

कुमकुम भाग्य प्रीव्यू: लाइब्रेरी में फंसे प्राची और रणबीर, कॉलेज बंद होने से पहले निकल पाएंगे?

कुमकुम भाग्य (Kum Kum Bhagya) में प्राची और ऱणबीर की केमिस्ट्री लोगो को खूब पसंद आ रही है। पर दोनो पर आई मुसीबत, जहां दोनो एक दूसरे के साथ लाइब्रेरी में फंस हो जाते हैं। तो क्या दोनो कॉलेज बंद होने के पहले निकल पाएंगे?

267

टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य (Kum Kum Bhagya) को भी लोग इन दिनो खूब पसंद कर रहे हैं। शो में अभिषेक और प्रज्ञा की केमिस्ट्री ने लोगो के दिलो में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है। वहीं शो में प्राची और ऱणबीर की केमिस्ट्री भी लोगो को खूब पसंद आ रही है। अपकमिंग एपिसोड में प्राची और रणबीर एक साथ कॉलेज की लाइब्रेरी में फंसे हुए दिखाई देंगे और दोनो खुद को लाइब्रेरी से निकलने की कोशिश करते नज़र आएंगे।

Advertisement

दरअसल जैसे कि आपने पिछले एपिसोड में आपने देखा सरिता जी के प्लान के मुताबिक प्राची और रणबीर माया से सच उगलवाने की कोशिश करेंगे। यही सच कि माया ने रणबीर नाम बदनाम करने की कोशिश क्यों कि है। माया से सच बुलवाने के लिए रणबीर माया को लाइब्रेरी लेकर जाता है। यहां रणबीर बातो को घुमाते हुए माया से सच उगलवाना चाहता है। तो वहीं लाइब्रेरी में पहले से मौजूद प्राची दोनो की वीडियो रिकॉर्डिंग करती है।

[यह भी पढ़ें: कुमकुम भाग्य अपडेट: रणबीर संग शादी को लेकर रिया ने माया को जड़ा तमाचा, जानें और क्या क्या हुआ]

वह माया को उसके साथ ईमानदार होने के साथ सच बताने के लिए कहता है। माया को अचानक याद आता है कि वह घर पर अपना फोन भूल गई थी और फिर वह वहां चली जाती है। इसके बाद प्लान फेल होने पर रणबीर को गुस्सा आता है।

वहीं अब आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि माया के जाने के बाद रणबीर और प्राची लाइब्रेरी में ही बंद हो जाएंगे। रणबीर प्राची को कहता है कि अगर 10 मिनट में अगर उसे मदद नहीं मिली तो पूरा कॉलेज छूट जाएगा। ऐसे में प्राची को उसके साथ पूरी रात लाइब्रेरी में बितानी होगी। यह जान प्राची घबरा जाती है। तो अब देखना यह है कि क्या कॉलेज से बंद होने से पहले रणबीर और प्राची लाइब्रेरी से निकल पाएंगे? क्या रणबीर और प्राची माया से सच उगलवा पाएंगे?

Advertisement