Advertisement

कुमकुम भाग्य प्रीव्यू: मास्टर माइंड को पकड़ने के लिए प्राची और रणबीर करेंगे कुछ ऐसा

टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के आगामी एपिसोड में एक बार फिर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए तैयार रहें। आगामी एपिसोड में असली मास्टर माइंड को बेनकाब करने के लिए रणबीर और प्राची योजना बनाते हैं।

266

टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य  (Kumkum Bhagya) के आगामी एपिसोड में एक बार फिर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए तैयार रहें। जैसे की हालिया एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि माया के सच से पर्दा उठाने के लिए रणबीर और प्राची खूब मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच दोनो असली मास्टर माइंड को बेनकाब करने की योजना बनाते हैं। यहां रणबीर और प्राची दोनों को एक-दूसरे के प्यार का एहसास होता है, लेकिन फिर भी दोनो चुप रहते हैं। रणबीर और प्राची के पास आगामी होली में एक दूसरे से अपने प्यार को कबूल करने का सुनहरा मौका है।

Advertisement

दरअसल जैसे कि आपने हालिया एपिसोड में  देखा सरिता जी की योजना पर  प्राची और रणबीर माया से सच उगलवाने की कोशिश करते हैं। प्राची और रणबीर ने माया से सच उगलवाना चाहते हैं कि उसने रणबीर पर मोलेस्टेशन का आरोप क्यों लगाया। माया से सच बुलवाने के लिए रणबीर माया को लाइब्रेरी लेकर जाता है। यहां रणबीर बातो को घुमाते हुए माया से सच उगलवाना चाहता है। तो वहीं लाइब्रेरी में पहले से मौजूद प्राची दोनो की वीडियो रिकॉर्डिंग करती है।

[यह भी पढ़ें: कुमकुम भाग्य प्रीव्यू: लाइब्रेरी में फंसे प्राची और रणबीर, कॉलेज बंद होने से पहले निकल पाएंगे?]

कल दिखाया गया लाइब्रेरी में बंद रणवीर और प्राची के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही है। प्राची रणबीर को कहती है कि माया से शादी मत करना। रिया माया को धमकी देती है कि वह रणबीर से शादी न करे, नहीं तो वह उसके पिता को सच बता देगी कि उसने रणबीर पर झूठा मोलेस्टशन का आरोप लगाया है। माया भी उसे धमकी देती है कि अगर रिया उसे एक्सपोज़ करती है तो वह भी रिया को एक्सपोज़ कर देगी। कॉलेज के प्यून की मदद से प्राची और रणबीर लाइब्रेरी से बाहर आते हैं।

 

Advertisement