Advertisement

कुमकुम भाग्य: अभि और प्रज्ञा ‘रंग मलंग’ के जरिए मनाएंगे अपनी यादगार होली, देखें डांस वीडियो

‘रंग मलंग’ (Rang Malang) नाम का यह विशेष एपिसोड 7 मार्च यानी होली वाले दिन को शाम 6.30 बजे और 8 मार्च को ज़ी टीवी पर शाम 7 बजे प्रसारित होगा। जिसमें टीवी पसंदीदा शो कुमकुम भाग्य की जोड़ी अभि और प्रज्ञा थिरकते हुए नजर आएंगे।

342

बड़े पर्दे के साथ छोटे पर्दे के सितारे भी होली के रंगो में रंगे और धूम मचाते हुए नजर आएंगे। बता दें, जी टीवी रंगों इस त्‍योहार पर अपना एक स्‍पेशल एपिसोड लेकर आ रहा है, जिसमें टीवी के चर्चित सितारे होली के सदाबहार गानों पर जमकर थिरकते हुए नजर आएंगे। बता दें, ‘रंग मलंग’ (Rang Malang) नाम का यह विशेष एपिसोड 7 मार्च यानी होली वाले दिन को शाम 6.30 बजे और 8 मार्च को ज़ी टीवी पर शाम 7 बजे प्रसारित होगा। जिसमें टीवी पसंदीदा शो कुमकुम भाग्य की जोड़ी अभि और प्रज्ञा थिरकते हुए नजर आएंगे। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

जी टीवी द्वारा अपने ऑफीशियल इंस्‍टा हैंडल से शेयर किए गए इन प्रोमो और वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस चैनल के सभी सितारे एक डांस और मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीवी के सबसे पसंदीदा सितारे श्रीति झा (Sriti Jha) यानी प्रज्ञा और शब्बीर अहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) यानी ​​अभि होली के धमाकेदार गानों ‘जय जय शिव शंकर’ और ‘रंग बरसे’ पर धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : ऋचा चड्ढा ने बीएफ अली फजल संग कर ली सगाई, अब अंगूठी पहने हुए वीडियो किया शेयर)

आपकी जानकारी के लिए बता दें, होली के इस खास मौके पर इनके अलावा श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया के अलावा श्रद्धा आर्य, धीरज धूपर, मुग्धा चापेकर, कृष्णा कौल, रीम शेख जैसे तमाम सितारे ‘रंग मलंग’ (Rang Malang) एपिसोड में जमकर थिरकते और अपनी-अपनी शानदार प्रस्‍तुती देते नजर आएंगे। छोटे पर्दे से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement