होम » टीवी » क्या प्राची को निर्दोष साबित कर पाएगा अभि

Advertisement

कुमकुम भाग्य अपडेट: रेहा की साज़िश का शिकार हुई प्राची, क्या प्राची को निर्दोष साबित कर पाएगा अभी?

कुमकुम भाग्य में इन दिनो दिखाया जा रहा है कि प्राची रेहा की साजिश का शिकार हो गई। वहीं अभि प्राची को निर्दोष साबित करने की कोशिश में लग जाता है।

117

टीवी धारावाहिक कुमकुम भाग्य में दर्शको के लिए आगे वाली कहानी और भी दिलचस्प हो सकती है। अब तक आपने शो में देखा कि जेल में बंद प्राची को छुड़ाने के लिए अभि और प्रज्ञा अपना पूरा प्रयास करते हैं। दरअसल अभि प्राची को अपनी बेटी की तरह मानता है। वहीं प्रज्ञा बेटी को जेल में देखकर खूब रोती है। जेल में अभि और प्रज्ञा की मुलाकात नहीं हो पाती है। इंस्पेक्टर अभि से  प्रची को छुड़ाने के लिए सूबत की मांग करता है। तो वहीं अभि प्राची की मां को ढूंढने लगता है।

Advertisement

वहीं अब शो में आगे यानी 22 जुलाई को दिखाया जाएगा कि अभि और प्रज्ञा एक ही जगह हैं। वह जैसे ही प्रज्ञा से बात करने के लिए अपने कदमों को आगे बढ़ाता है तो उसी वक्त अभि के सिर पर दो बड़े पत्थर आकर गिर जाते हैं। चोट लगने से अभि बुरी तरह घायल होकर बेहोश हो जाता है। यह सब देख प्रज्ञा खुद को रोक नहीं पाती है और अभि से जाकर लिपट जाती है। उसी वक्त प्रज्ञा के सर पर भी पत्थर गिर जाता है जिससे वह चिल्लाने लगती है और फिर अंत में वह भी बेहोश हो जाती है।

[यह भी पढें: अभी भी प्रज्ञा से प्यार करता है अभी, कहीं फिर शादी तो नहीं रचाएंगे?]

बताया तो यह भी जा रहा है कि शो में आगे अभि को बड़ा सदमा लग सकता हैं क्योंकि उसने प्राची से इस बात का वादा किया है कि वह उसे निर्दोष साबित करके रहेगा। तो अब देखना यह है कि क्या अभि प्राची से किया हुआ वादा निभा पाएगा? क्या वह उसे निर्दोष साबित कर पाएगा?

Advertisement