Advertisement

कुमकुम भाग्य अपडेट: रणबीर संग शादी को लेकर रिया ने माया को जड़ा तमाचा, जानें और क्या क्या हुआ

कुम कुम भाग्य (KumKum Bhagya) के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया माया के मुंह से सच उगलवाने के लिए रणबीर के साथ मिलकर प्राची नई योजना बनाती है। वहीं माया से रणबीर की ये बात सुनकर रिया उसे तमाचा मार देती है।

344

कुम कुम भाग्य (KumKum Bhagya) के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया, प्राची रणबीर को लेकर परेशान है। सरिताजी प्राची से कहती हैं कि अगर रणबीर यह नाटक करता है कि वह माया से प्यार करता है, तो वह रणबीर को बता सकती है कि उसने उसका अपमान करने की कोशिश क्यों की। सरिताजी प्राची से कहती हैं कि उसे माया के कबूलनामने का वीडियो  बनाकर उसे रिकॉर्ड करना होगा।

Advertisement

रबीर कॉलेज पहुंचता है और उसे वहां पता चलता है कि माया के साथ उसकी शादी तय होने की बात सबको पता है। प्राची रणबीर को सरिताजी की योजना के बरे गए प्लान के बारे में बताती है और रणबीर इसके लिए राजी हो जाता है। वह माया के पास जाता है और कहता है कि वह उससे बात करना चाहता है।  रणबीर माया को लाइब्रेरी में ले जाता है। यहां रणबीर अपनी गोल मटोल बातो से माया से सच उगलवाना चाहता है। प्राची पहले से ही माया और रणबीर की बातचीत को रिकॉर्ड करने के लिए वहां छिपी हुई है।

रणबीर माया को बताता है कि वह प्राची से प्यार करता है। प्राची को लगता है कि रणबीर किसी और का नाम भी ल सकता था लेकिन उसका नाम क्यों लिया। रणबीर माया से झूठ बोलता है कि उसके लिए उसकी फिलिंग हैं। माया चुपचाप रणबीर की बाते सुनती है। बाद में वह माया को उसके साथ ईमानदार होने और उसे सच बताने के लिए कहता है। माया को अचानक याद आता है कि वह घर पर अपना फोन भूल गई थी और फिर वह वहां चली जाती है। इसके बाद प्लान फेल होने पर रणबीर को गुस्सा आता है।

रिया कॉलेज पहुंचती है और उसके दोस्त उससे पूछते हैं कि क्या रणबीर सच में माया से शादी कर रहा है। रिया अपने दोस्तों से कहती है कि वह रणबीर के बारे में ऐसी अफवाह न फैलाए। रणबीर और प्राची लाइब्रेरी के अंदर बंद हो जाते हैं। प्राची को पता चला कि उसके फोन की बैटरी खत्म हो गई है और रणबीर भी अपना फोन भूल गया है।

रिया माया से मिलती है और उसे फोन न उठाने के लिए डांटती है। माया रिया से कहती है कि वह कल रात बहुत टेंशन में थी। रिया माया से कहती है कि उसे रणबीर से शादी करने से मना कर देना चाहिए। माया कहती है कि वह मना नहीं करेगी क्योंकि वह रणबीर से शादी करना चाहती है। ये सुन रिया माया को थप्पड़ मार देती है।

 

Advertisement