होम » टीवी » कुमकुम भाग्य 29 जुलाई में अभि के मैसेज पढ़ प्रज्ञा उसे अपना जवाब देती है

Advertisement

कुमकुम भाग्य 29 जुलाई अपडेट: अभि ने प्रज्ञा को किया मैसेज, तो प्राची की मां ने दे दिया ऐसा जवाब

कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) में 29 जुलाई में अभि(Shabbir Ahluwalia)विक्रम से प्रज्ञा (Sriti Jha) का नंबर लेकर उसे मैसेज कर देता है। अभि का मैसेज देख भी उसे अपना जवाब देती है। वहीं निश को छुड़ाने के लिए रिया एक बड़ा कदम उठाती है।

71

कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) के 29 जुलाई के एपिसोड में दिखाया कि प्रज्ञा (Sriti Jha)सरला को रूमाल दिखाती है जिसे पुलिस स्टेशन में किसी शख्स ने उसे दिया था। रूमाल देखने के बाद सरला कहती है कि यह रूमाल मिस्टर मेहरा का है। पर प्रज्ञा इसे मानने से इंकार कर देती है। वह  कहती है कि यह रूमाल जिसका भी है वह शख्स नहीं चाहता कि उसकी आंखो में आंसू आए।

Advertisement

वहीं प्राची भी सुहाना के अभि के जाती है क्योंकि वह अभि(Shabbir Ahluwalia) को उसके अहसान के लिए शुक्रिया करना चाहती है। तभी उसी दौरान प्राची से रिया की मुलाकात हो जाती है। प्राची रिया को बताती है कि निश पकड़ा गया है। पर रिया को प्राची की बातों से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। इसके बाद अभि घर आता है और सुहाना उसे बताती है कि प्राची उसे थैंक्स कहने आई है। इस पर अभि कहता है कि प्राची को जेल से उसकी मां ने रिहा करवाया है। इसके बाद अभि को प्राची प्रज्ञा के हाथो का बना केक खिलाती है जिसे खाने के बाद अभि को कियारा की याद आ जाती है।

इसके बार अभि विक्रम से प्रज्ञा का नंबर लेकर उसे शुक्रिया मैसेज भेजता है तब प्रज्ञा ने भी उसे रिप्लाई देती हुई थैंक्स कहती है। वहीं दूसरी तरफ जेल में बंद निश रिया से उसे बाहर निकालने के लिए कहता है और मिलने की धमकी देता है। रिया यह बात आलिया को बता देती है। वहीं आलिया रिया को कहती है कि उसे पहले बताना चाहिए था। आलिया उसे कहती है पैसा पाने के लिए उसे कोई ऐसा रास्ता अपनाना चाहिए जिससे लोग सवाल करें। तब रिया चोरी का प्लान बनाती है दादी के कमरे में जाती है चोरी करने। पर दादी जाग जाती हैं।

[यह भी पढ़ें: कुमकुम भाग्य अपडेट: रेहा की साज़िश का शिकार हुई प्राची, क्या प्राची को निर्दोष साबित कर पाएगा अभी?

 

Advertisement