होम » टीवी » अभि और प्रज्ञा के बीच शुरू हुआ मैसेज का सिलसिला

Advertisement

कुमकुम भाग्य 30 जुलाई अपडेट: फिर बढ़ीं प्रज्ञा और अभि की नजदकियां, वजह बड़ी ख़ास है

अभि और प्रज्ञा के बीच अनजाने में नजदिकियां बढ़ती जा रही हैं। अभि (Shabbir Ahluwalia) प्रज्ञा (Sriti Jha) को मैसेज करती है। तो पुलिस स्टेशन से अभि भी प्रज्ञा के मैसेज का मजेदार रिप्लाई देता है जिसे पढ़ प्रज्ञा हैरान रह जाती है।

61

कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya)  के 30 जुलाई के एपिसोड में दिखाया गया कि निश इंस्पेक्टर को पुलिस स्टेशन बुलाने के लिए कहता है  क्योंकि उसे मिस्टर मेहरा के बारे में बात करनी है। वहीं अभि (Shabbir Ahluwalia) मीटिंग छोड़कर पुलिस स्टेशन जाता है क्योंकि पुलिस स्टेशन से उसे काल आया था। पुलिस ने अभि को बताया निश यह बात बताने के लिए तैयार हो गया है कि प्राची (Prachi) के बैग में ड्रग्स किसने रखी है। अभि को इस बात का भी डर सता रहा है कि इन सबमें कहीं रिया का नाम न आ जाए।

Advertisement

वहीं रिया को इस बात का पता चल जाता है और इसके पहले वह पुलिस स्टेशन पहुंचे, लेकिन उसके पहले अभि वहां पहुंच जाता है। आलिया और रिया जब पुलिस स्टेशन पहुंचते हैं तब वह अभि को पुलिस स्टेशन में देख लेते हैं। अभि को पुलिस स्टेशन में देख रिया डर जाती है और उसे डर है कि कहीं निश अभि को सारी सच्चाई न बता दें।

दूसरे दृश्य में दिखाया जाता है कि प्रज्ञा अभि को मैसेज करती है कि कुछ पूछना था आपसे। पुलिस स्टेशन में बैठा अभि प्रज्ञा को रिप्लाई देता है कि वह बिल्कुल फ्री है और प्रज्ञा से अपनी बात रखने के लिए कहता है। तब प्रज्ञा रूमाल के बारे में पूछती है जहां अभि स्वीकार कर लेता है कि उसने ही उस रोती हुई महिला को रूमाल दिया था।

इसी बीच आलिया को निश से मिलने का मौका मिल जाता है। वह निश को धमकाती है कि गलती से भी रिया का नाम अभि के सामने न ले। वहीं अभि भी धीरे-धीरे निश के कमरे के करीब आता है।

[यह भी पढ़ें:कुमकुम भाग्य 29 जुलाई अपडेट: अभि ने प्रज्ञा को किया मैसेज, तो प्राची की मां ने दे दिया ऐसा जवाब]

Advertisement