होम » टीवी » अभी भी प्रज्ञा से प्यार करता है अभी

Advertisement

अभी भी प्रज्ञा से प्यार करता है अभी, कहीं फिर शादी तो नहीं रचाएंगे?

कुम कुम भाग्य में एक बार फिर आई अभी को अपने पुराने प्यार प्रज्ञा की याद। तो कहीं फिर से तो नहीं होगी दोनो की शादी

25

टीवी के पॉपुलर शो ‘कुम कुम भाग्य’ सिरीयल में इन दिनो काफी हलचली मची हुई है। सिरीयल की कहानी दिनों दिन चिलचस्प मोड़ पर लेती जा रही है। सिरीयल के मुख्य किरदार शब्बीर आलूवालिया और श्रीती झा के रिश्तों के ताने बाने में उनके बच्चे भी उलझने लगे हैं।

Advertisement

वहीं सिरीयल के लेटेस्ट अपडेट की बात करे तो सिरीयल में प्राची और रणवीर को लेकर रिया एक गलतफहमी का शिकार हो रही है। तो वहीं मीरा की बात की जाए तो अभिषेक मेहरा लिए उसके दिल में कहीं न कहीं प्यार पनपने लगा है। इसके पिछले एपिसोड में देखा गया कि शहाना प्राची के हाथ में अंगूठी देख रणवीर संग प्राची के डेट के बारे में सोचने लगती है। लेकिन रणवीर रिया के लिए एक डेट प्लान करता है, जहां वह उससे अपने प्यार का इज़हार कर सके। वहीं मिताली मीरा के मन में उमड़ रही फिलिंग्स को देख उसे यह समझाने की कोशिश करती है कि वह आलिया से दूर रहे।

मिताली मीरा से यह कहती हुई देखी जा रही है कि “उसे इस बात का डर है कि कहीं आलिया को तुम्हारी फिलिंग के बारे में पता न चल जाए”। वहीं जब प्राची अभी के लिए गिफ्ट खरीदती है तब शहाना को लगता है कि प्राची ने यह गिफ्ट रणवीर के लिए लिया है। रिया रणवीर से बातचीत नही कर रही है। तो वहीं दिशा के ख्यालो मे खोये पूरब से आलिया बात करना चाहती है। जबकि पूरब, आलिया को आई लव यू कहता है क्योंकि वह उसे दिशा समझता है। पूरब के मुंह से यह सुनकर आलिया के मन में लड्डू फुटने लगते हैं।

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रिया, प्राची को रणवीर से दूर रहने की सलाह देती है। पर प्राची रिया को यह बात समझाने की कोशिश करती है उस रणवीर में कोई इंटरेस्ट नहीं है। तभी अचानक से मीरा आकर दरवाजा खोल देती है और रिया और प्राची को साथ देख लेती है। आपस में हंसी मजाक करने के दौरान रणवीर के पिता  विक्रम अभी से कहते हैं कि तेरे पास लाइफ है।  इस बात को सुनते ही अभी प्रज्ञा की यादो में डूब जाता है।

[यह भी पढ़ें:सुष्मिता के भाई संग थाईलैंड में हनीमून मना रही हैं टीवी एक्ट्रेस चारु, देखें वायरल तस्वीरें]

Advertisement