Advertisement

कुमकुम भाग्य अपडेट: प्राची के प्यार में फिर भावुक हुआ रणबीर, जानिए क्या कहा

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) ऑफिस में रणबीर प्राची को बताता है कि उसने उसे स्थिति से लड़ने की उम्मीद और ताकत दी और स्वीकार किया कि वह उसे उसके साथ रहना पसंद करता है। वह बताता प्राची से कहता है वह उसके साथ सुरक्षित महसूस करता है और वह उसे नहीं छोड़ने के लिए कहता है। अंत में, वे अपने व्यवहार के लिए माफी मांगते हैं।

351

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) एपिसोड की शुरूआत रणबीर के घर वापस आने के साथ शुरू होती है और विक्रम उसकी खिंचाई करता है। माया के माता-पिता रणबीर के घर आते हैं लेकिन बीजी ने किसी के घर नहीं होने की बात कहते हुए दरवाजा बंद कर दिया। विक्रम ने फिर से दरवाजा खोलते हुए माया के घरवालो से माफी मांगी और कहता है कि बिजी ने उन्हें नहीं पहचाना। माया के माता-पिता रणबी और माया की सगाई के लिए शगुन के साथ आते हैं। माया के पिता रणबीर को गले लगाते हैं और उससे कहते हैं कि उनके पिता को उनकी तरह समझदार होना चाहिए।

Advertisement

वह उन्हें विष्णु नाम के एक व्यक्ति के बारे में बताता है जो मारा गया था। माया के पिता कहते हैं जो कुछ  उसके परिवार के साथ हुआ वह किसी के परिवार के साथ हो सकता है। माया की मां प्राची को करते हुए। रणबीर और माया के बीच होने वाली सभी चीजों के लिए रिया ने प्राची पर आरोप मढ़ दिया। वह उसे रणबीर  से दूर रहने की चेतावनी देती है।

पल्लवी भी ऐसा ही कहती है लेकिन रणबीर, विक्रम और बीजी प्राची को सपोर्ट करते हैं। रणबीर कहता है कि माया से सच कबूलवाना केवल उसकी योजना थी और प्राची ने सिर्फ उसकी मदद की थी। रणबीर ने रिया से पूछता है कि क्या वह उसका सपोर्ट नहीं करेगी, अगर उसने उसकी मदद मांगी। प्राची और रणबीर ऑफिस जाते हैं और विक्रम ने रिया को समझाया कि वह प्राची को दोषी नहीं ठहरा सकती।

रणबीर प्राची को एक फाइल के साथ अपने ऑफिस में बुलाता है लेकिन वह उसे किसी और के हाथ भेज देती है। रणबीर प्राची का सामने आ जाता है क्योंकि वह उसे अनदेखा करती है। बीजी कहतीं  हैं कि रिया ने प्राची पर गलत आरोप लगाया था, लेकिन पल्लवी अभी भी प्राची पर उंगलियां उठाती है। बीजी समझती हैं कि पल्लवी के मन में रिया और रणबीर को लेकर कुछ चल रहा है। प्राची रणबीर को उससे दूर रहने के लिए कहती है और सारी समस्याओं के लिए खुद को दोषी मानती है। रणबीर उसे बताता है कि यह उसकी गलती थी और न कि उसकी पर समय गलत है।

[यह भी पढ़ें:कुमकुम भाग्य प्रीव्यू: मास्टर माइंड को पकड़ने के लिए प्राची और रणबीर करेंगे कुछ ऐसा]
माया की मां उसके कमरे में आती है जब उसके हाथ में  रिया का हार है। वह झूठ बोलत है कि रणबीर ने उसे उपहार दिया है। माया कहती है कि शादी होगी और इसे कोई नहीं रोक सकता। यहां ऑफिस में रणबीर प्राची को बताता है कि उसने उसे स्थिति से लड़ने की उम्मीद और ताकत दी और स्वीकार किया कि वह उसे उसके साथ रहना पसंद करता है। वह बताता प्राची से कहता है वह उसके साथ सुरक्षित महसूस करता है और वह उसे नहीं छोड़ने के लिए कहता है। अंत में, वे अपने व्यवहार के लिए माफी मांगते हैं।

Advertisement