Advertisement

कुमकुम भाग्य अपडेट: माया-रणबीर की शादी तोड़ने के लिए सरिता दादी बनाया प्लान

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में प्राची और रणबीर वह माया के साथ उसकी शादी को लेकर चिंता में है। माया और रणबीर की शादी तोड़ने के लिए सरिता जी ने बनाई ये योजना।

269

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में  04 मार्च, 2020 के एपिसोड में  प्राची और रणबीर वह माया के साथ उसकी शादी को लेकर चिंता में है। उसे लगता है कि अगर वह शादी कर लेगा तो उनका रिश्ता खत्म हो जाएगा। हालाकि, रणबीर ने उसे आश्वासन देता है कि वह माया से कभी शादी नहीं करेगा और अगर वह ऐसा करता है, तो भी वह कभी भी प्राची को नहीं छोड़ेगा।

Advertisement

प्राची और रणबीर, प्राची के घर जाते हैं। वहां पर, रणबीर प्राची के परिवार से मिलता है और उन्हें बताता है कि वह माया  और पिता चौबे से डरता है। सरिता जी फिर एक योजना बनाती है। वह रणबीर को दूसरी महिला से शादी करने के लिए कहती है। वह आगे कहती है कि यह महिला, माया के साथ उसकी शादी में आ सकती है, और शादी के सबूत दिखा सकती है। इससे संभवतः माया और रणबीर की शादी टूट सकती है।

रणबीर, प्राची और उनका परिवार, इस आइडिया से खुश हैं। इसके बाद रणबीर ने सरिता को उसकी अद्भुत योजना के लिए धन्यवाद दिया और चला जाता। आलिया कोहली हाउस पहुंचती है और उन्हें बताती है कि वह माया और उसके माता-पिता से छुटकारा पाने में उनकी मदद करेगी। वह फिर एक वकील से संपर्क करती है और उसे केस दर्ज करने के लिए कहती है। हालांकि, वकील उन्हें बताता है कि  चौबे एक पॉलिटीशियन हैं, इसलिए मामला मुश्किल होगा। वह यह भी है कि रणबीर का माया को प्रपोज करने का वीडियो सबूत के तौर पर दिखा सकता है, और अगर अदालत में दिखाया जाता है, तो वह रणबीर को माया से शादी करने के लिए मजबूर करेगा।

[यह भी पढ़ें: कुमकुम भाग्य अपडेट: प्राची के प्यार में फिर भावुक हुआ रणबीर, जानिए क्या कहा]

रणबीर अपने परिवार को बताता है कि इस स्थिति से बाहर निकलने का एकमात्र तरीका है। अगर माया के माता-पिता खुद इस रिश्ते को तोड़ दें  और यह बोलकर वह घर बाहर चला जाता है। आलिया, विक्रम से माया के पिता के साथ उसकी एक मिटिंग अरेंज करने लिए कहती है। इस बीच, रणबीर अपनी भावी नकली पत्नी डिंपल से मिलने प्राची के घर पहुंचता है। रणबीर ने डिंपल के साथ खुलकर फ्लर्ट किया और शादी का झांसा देकर उनकी मदद करने के लिए शुक्रिया अदा किया। प्राची को तब जलन होती है जब वह रणबीर को डिंपल के साथ देखती है।

Advertisement