Advertisement

कुमकुम भाग्य अपडेट: डिंपल को घर में न पाकर प्राची हुई परेशान

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)  में प्राची रणबीर की सगाई तोड़ने के लिए डिंपल के घर जाती है। वहां उसे पता चलता है कि डिंपल शहर से बाहर किसी शूट के लिए जा रही है।

306

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)  में 5 मार्च को दिखाया गया कि डिंपल को ब्राइडल आउटफीट में देखने के लिए प्राची और रणबीर। वह डिंपल के लुक को सुधारने के लिए दूसरे कमरे में ले जाती है। रणबीर ने प्राची की फोटो से बात करते हुए कहा कि वह उससे प्यार करता है। शाहाना पिछे से रणबीर की बाते सुन लेती है। रणबीर उसे कहता है कि वह प्राची को कुछ न बताए। प्राची डिंपल को तैयार करदेती है और रणबीर के साथ उसकी तस्वीर निकालने के लिए कहती है।

Advertisement

सरिता उन्हें माला पहनाती है और सिंदूर लगाती है ताकि वे शादीशुदा लगे। जब प्राची रणबीर के माथे पर माला और टीका लगाती है, तो उसे लगता है कि वह वास्तव में उससे शादी कर रही है। वह तब सबूत के रूप में डिंपल और रणबीर की एक फोटो क्लिक करती है, जिससे वे शादीशुदा होते हैं। डिंपल को लगता है कि प्राची रणबीर से प्यार करती है और शाहाना को इसके बारे में बताती है।

[यह भी पढ़ें: कुमकुम भाग्य अपडेट: माया-रणबीर की शादी तोड़ने के लिए सरिता दादी बनाया प्लान]

आलिया और विक्रम एक  माया के पिता को कंट्रोल करने के लिए एक बड़े पॉलिटीशियन के पास जाते हैं। उसे अपने जूनियर को कंट्रोल में रहने के लिए कहते हैं। पॉलिटीशियन विक्रम और आलिया की मदद करने से पिछे हट जाता है। विक्रम और पल्लवी को चिंता है कि रणबीर को माया के साथ सगाई करनी होगी ।

अगली सुबह। जब तक माया के पिता उन्हें फोन नहीं करते तब तक रणबीर का परिवार सगाई समारोह में जाने से हिचकिचाता है। रणबीर आर्यन को बताता है कि इस सगाई से बचने के लिए उसके। प्राची सगाई में लाने के लिए डिंपल के घर जाती है और उसे पता चलता है कि डिंपल दूसरे शूट के लिए शहर से बाहर है।

 

Advertisement