Advertisement

कुमकुम भाग्य अपडेट: माया की उंगली में सगाई की अंगूठी पहनाने के लिए रणबीर हुआ मजबूर

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)चौबे अपने गार्ड्स को रणबीर को सगाई के लिए स्टेज पर लाने के लिए कहते हैं। रणबीर को सगाई की अंगूठी माया की उंगली में डालने के लिए मजबूर किया जाता है।

306

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कोहली परिवार घूंघट में लड़की को रणबीर की पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं करता है। रणबीर अपनी मां को गले लगाता है और उसके कान में बताता है कि घूघट में लड़की प्राची है। जब चौबे कोहली परिवार से कहता है कि रणबीर की शादी सिर्फ माया से होगी। तब एनजीओ की महिलाएं आती हैं और कहती हैं कि जिस लड़की ने रणबीर से शादी की है, उसे उसका अधिकार मिलना ही चाहिए।

Advertisement

माया की मां ने प्राची को अपना घूंघट उठाने के लिए कहा, लेकिन प्राची ने अपना चेहरा नहीं दिखाती है। एनजीओ की महिलाओं ने चौबे से कहा कि रणबीर के लिए दोबारा शादी करना गैरकानूनी होगा। माया की मां माया को अपने कमरे में ले जाती है, उसे रणबीर को भूल जाने और उससे शादी न करने के लिए कहती है। शाहाना उनकी बातचीत सुनती है। चौबे माया की मां से कहते हैं कि वह कोहली परिवार से ऐसा अपमान नहीं सहन करेंगे। एनजीओ की महिलाएं पल्लवी को बताती हैं कि प्राची की मां ने उनकी मदद करने के लिए कहा था।

चौबे प्राची से कहते हैं कि अगर वह रणबीर के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर देती है तो वह उसके जीवन का ख्याल रखेगा। चौबे कहते हैं कि प्राची किसी और से शादी कर सकती हैं। वह अपने रिश्तेदारों से एक दूल्हा भी ढूंढने के लिए कहता है। माया प्राची का घूंघट उठाती है। माया की मां को याद है कि उसने प्राची को एक बार रणबीर के साथ देखा था और फिर उसने खुद को माया के दोस्त के रूप में बताया। चौबे को पता चला कि प्राची रणबीर की पत्नी बनने की एक्टिंग कर रही थी।

[यह भी पढ़ें: कुमकुम भाग्य अपडेट: डिंपल को घर में न पाकर प्राची हुई परेशान]

पल्लवी, आलिया को फोन करती है और अभि को मदद के लिए भेजने के लिए कहती है। चौबे अपने गार्ड्स को रणबीर को सगाई के लिए स्टेज पर लाने के लिए कहते हैं। रणबीर को सगाई की अंगूठी माया की उंगली में डालने के लिए मजबूर किया जाता है। चौबे जी अगले दिन होली पार्टी में शामिल होने के लिए कोहली परिवार को आमंत्रित करते हैं।

Advertisement