होम » समाचार » कोरोनावायरस के आतंक के बीच कुणाल खेमू के ये फिटनेस टिप्स आपको रखेंगे पूरा फिट

Advertisement

कोरोनावायरस के आतंक के बीच कुणाल खेमू के ये फिटनेस टिप्स आपको रखेंगे पूरा फिट

देश में कोरोनावायरस (coronavirus) के चलते सब कुछ बंद हो गया है। जिम बंद होने के कारण फिटनेस पर इसका असर हो सकता है।

128

देश में कोरोनावायरस (coronavirus) के चलते सब कुछ बंद हो गया है। जिम बंद होने के कारण फिटनेस पर इसका असर हो सकता है। इसलिए बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (kunal kemmu ) ने फिट रहने के कुछ टिप्स दिये हैं। आइये जानते हैं उन्होने क्या कहा है।

Advertisement

मलंग एक्टर कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “अब जब जिम बंद हो गए हैं तो देखें कि बिफोर और आफ्टर कैसा दिखता है। हम सब इस परिस्थिति में साथ है और उम्मीद है कि हम इससे जल्द से जल्द मजबूती के साथ उबर जाएं। तबतक के लिए सुरक्षित रहिये, अच्छे से खाइये और इनडोर वर्कआउट कीजिये। आप सूर्यनमस्कार, पुशअप्स और फ्री स्कवॉट्स कर सकते हैं अगर कुछ भी मौजूद नहीं हो तो। योगा भी खुद को हेल्थी और फिट रखने का अच्छा तरीका है 30 मिनट का आसन और 15 मिनट का प्राणायाम सही होगा।”

कुणाल ने अपने फिटनेस रूटीन पर अधिक प्रकाश डालते हुए कहा, “मैं विभिन्न वर्कआउट स्टाइल को मिलाता हूं जिसमें दो सप्ताह के लिए भारी वजन कम रिपीटीशन शामिल हैं और फिर बीच में एक सप्ताह के लिए अधिक वजन और कम रिपीटीशन शामिल होता है। कभी-कभी मैं जिम से छुट्टी लेता हूं और योग करता हूं या फिर किक बॉक्सिंग। इसके अलावा, मेरा मानना ​​है कि हर तरह के रूटीन के बाद  कुछ महीनों में एक छोटा ब्रेक मिलना जरूरी होता है, इसलिए मैं छुट्टी के दिन विशेष रूप से सभी तरह के वर्कआउट से काम  कम से कम दो वीक की छुट्टी लेता हूं।”

[यह भी पढ़ें:कोरोनावायरस के चलते बंद हुए जिम तो कटरीना कैफ ने छत पर किया वर्कआउट, देखें वायरल वीडियो]

खेमू ने अपने डायट के बारे में बताया कि, “मैं पिछले 5 महीनों से एक प्लांट बेस्ड डायट पर हूं और केवल दिन में एक बार प्लांट बेस्ड डायट और प्रोटीन पेय लेता हूं।” खेमू ने मोहित सूरी की ‘कलयुग’, मधुर भंडारकर की ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘गोलमाल सीरीज़’ और ‘गो गोवा गॉन’ सहित कईफिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है। अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करने के बाद कुणाल जल्द ही ‘अभय 2’ और ‘लुटकेस’ में नज़र आएंगे।

Advertisement