Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: महेश के ठीक होने की खबर सुन परेशान हुई शर्लिन, क्या खुल जाएगी पोल?

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के अपकमिंग एपिसोड में महेश की तबीयत में सुधार होते हुए दिखाया जाएगा। तो वहीं शर्लिन को डर है कि कहीं उसकी साजिश का पर्दाफाश न हो जाए।

242

टीवी का पॉपुलर शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है। शो में इन दिनों करण और प्रीता की बढ़ती नज़दीकियों लोगो को खूब पसंद आ रही है। तो वहीं शो में शर्लिन और माहिरा की नई-नई साजिशें भी करण और प्रीता को दूर नहीं कर पा रही हैं। वहीं अब बताया जा रहा है कि शो में एक बार फिर नया ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है। रिपोर्ट के अनुसार करण के पिता महेश जो कई दिनों से बीमार थें अब जल्द ही ठीक होने वाले हैं।

Advertisement

जैसे की आपने शो में देखा कोमा में पड़े हुए महेश पर शर्लिन हमला करती है। शर्लिन यह नहीं चाहती है कि महेश ठीक हो जाए क्योंकि वह बेनकाब हो जाएगी। बताया जा रहा है कि प्रीता के लूथरा हाउस आने के बाद महेश ठीक होने लगता है। डॉक्टर से महेश के ठीक होने की ख़बर सुनते ही शर्लिन परेशान हो जाती है। शर्लिन प्रीता पर बार-बार आरोप लगाएगी जिसके कारण महेश प्रतिक्रिया देने लगता है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: शर्लिन ने की प्रीता के सबूत के साथ छेड़छाड़, तो ऋषभ ने कर दिया कुछ ऐसा]

करण और ऋषभ महेश की सुधरती तबियत को लेकर खुश हैं। तो शर्लिन को डर है कि अगर महेश की तबीयत ठीक हो गई तो उसकी साजिश से पर्दा उठ जाएगा और वह लुथरा हउस से बाहर हो जाएगी। अब देखना यह है कि क्या महेश जल्दी ठीक हो पाएगा? शर्लिन का पर्दाफाश हो पाएगा? तो शर्लिन के वापस जाने के बाद करण और प्रीता एक हो पाएंगे? यह सब जानने के लिए आप बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement