Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: शर्लिन का प्लान हुआ कामयाब, माहिरा को पता चली करण की ये सच्चाई

कुंडली भाग्य  (Kundali Bhagya) में शर्लिन का घर छोड़कर जानेवाला प्लान हुआ कामयाब। वहीं ऋषभ से बातचीत के दौरान माहिरा (Swati kapoor) को पता चली करण (Dheeraj Dhoopar) की ये सच्चाई।

261

कुंडली भाग्य  (Kundali Bhagya) में  3 फरवरी को दिखाया गया कि प्रीता (Shradhha Arya)  सरला को ये विश्वास दिलाती है, कि करण (Dheeraj Dhoopar) उसे जेल से छुड़वाने ज़रूर आएगा। शर्लिन घर छोड़कर चली गई है जिससे लूथरा परिवार परेशान है। करण ऋषभ को शर्लिन से माफी नहीं मांगने के लिए कहता है साथ ही कहता है कि शर्लिन के न आने से उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। राखी इसके लिए करण को डांटती है। वह करण को शर्लिन का नाम लेकर नहीं बल्कि उसे भाभी कहकर बुलाने के लिए कहती है।

Advertisement

रमोना केक काटने से मना कर देती है जब तक शर्लिन वापस घर नहीं आ जाती है। ऋषभ करण को समझाने एक कमरे में ले जाता है। करीना और राखी शर्लिन को वापस लाने उसके घर जाती हैं। सरला को डर है कि करण प्रीता को छुड़ाने जेल आएगा की नहीं। करण के मन की बात जानने के लिए सरला, सृष्टी को समीर को फोन लगाने के लिए कहती है। सृष्टि समीर से फोन पर बात करती है जहां समीर उसे बताता है कि करण पूरी कोशिश कर रहा है प्रीता को जेल से छुड़ाने के लिए।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता-करण की नज़दीकियां बढ़ीं, शर्लिन ने प्रीता के खिलाफ पुलिस को दिया सबूत]

राखी और करीना शर्लिन के घर उन्हें लेने आई हैं, जहां शर्लिन रोने का नाटक करती है। ऋषभ और करण की बात सुनकर माहिरा को पता चल जाता है कि करण प्रीता की मदद कर रहा है। इससे जानकर वह हैरान रह जाती है।

 

Advertisement