Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता के खिलाफ शर्लिन की ये साजिश हुई कामयाब

कुंडली भाग्य  (Kundali Bhagya) में प्रीता  (Shradhha Arya) शर्लिन की साजिश हुई कामयाब।करण और ऋषभ वकील से प्रीता को छुड़ाने के लिए बात करते हैं। माहिरा शर्लिन का वापस घर में देख बेहद खुश है। 

276

कुंडली भाग्य  (Kundali Bhagya) में 4 फरवरी को दिखाया गया कि शर्लिन इस शर्त पर घर वापस आने के लिए तैयार होती है कि ऋषभ उसका सम्मान करेगा। इसके बाद वह करीना और राखी को वह प्रीता के खिलाफ सबूत के तौर पर वीडियो दिखाती है। वह बताती है कि वीडियो में प्रीता  (Shradhha Arya) ने जानबूझकर ट्रक के सामने माहिरा को धक्का दिया। वीडियो देख करीना और राखी हैरान रह जाती हैं।

Advertisement

माहिरा सिमोना को बताती है कि ऋषभ समीरा और कृतिका सब प्रीता की तरफ दारी कर रहे हैं। सिमोना उसे कहती है कि कऱण से शादी करने से पहले उसे एक बार फिर सोचना चाहिए। माहिरा गुस्सा होकर वहां से चली जाती है। करण और ऋषभ वकील से प्रीता को छुड़ाने के लिए बात करते हैं। माहिरा शर्लिन का वापस घर में देख बेहद खुश है।

तब अचानक महेश की तबियत  हो जाती है। करण और ऋषभ भागकर उनके पास जाते हैं। सभी घरवाले महेश के पास जाते हैं। वहीं शर्लिन समझ जाती है कि उसकी बातो का असर महेश पर पड़ गया है, जहां वह महेश को धमाकाती है। महेश को लेकर पूरा घर परेशान है। घर वालो को इम्प्रेस करने के लिए शर्लिन महेश को एंटी डोज़ का इंजेक्शन देती है। दरअसल वह डॉक्टर से पहले ही चालाकि से महेश के इस एंटी डोज़ के बारे में पता कर लेती है। इंजेक्शन लगने के बाद महेश नॉर्मल हो जाते हैं।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट: शर्लिन का प्लान हुआ कामयाब, माहिरा को पता चली करण की ये सच्चाई]

 

Advertisement