Advertisement

कुंडली भाग्य अपडेट: प्रीता ने माहिरा को दी करण से शादी न करने की सलाह, बताई ये बड़ी वजह

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में मेहंदी के फंक्शन में प्रीता( Shradhha Arya) ने माहिरा (Swati Kapoor) को बुलाकर करण (Dheeraj Dhoopar) से शादी करने की दी सलाह। बताई ये बड़ी वजह।

2,565

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में 1 जनवरी को दिखाया गया कि प्रीता( Shradhha Arya) को अहसास होता है कि करण (Dheeraj Dhoopar) और वह एक दूसरे के कुंडली भाग्य में हैं। प्रीता सृष्टी से कहती है कि उसे माहिरा (Swati Kapoor) से जल्द बात करनी होगी कि करण से उसकी शादी नहीं हो सकती है। प्रीता की ये बात सुन सृष्टि बेहद खुश होती है।

Advertisement

दूसरी तरफ ऋषभ करण को प्रीता संग रिश्ते को समझने के लिए समझाता है। शर्लिन सृष्टी को ताने मारती है प्रीता को लेकर। जब सृष्टी उसे करारा जवाब देती है। इसके बाद दोनो एक दूसरे से बहस करने लगती है। वहीं सृष्टी उसे जुबान कंट्रोल करने के लिए धमकी देते हुए कहती है वह शर्लिन के बच्चे के बारे में सबको बता देगी। सृष्टी माहिरा को प्रीता से मिलने के लिए कहती है।

माहिरा प्रीता से अकेले में मिलने जाती है और तब प्रीता उसे करण से शादी न करने के लिए कहती है। वह माहिरा को समझाती है करण की शादी मुझसे हो चुकी है। पर माहिरा उसकी बात को नहीं मानती है। तब प्रीता उसे अपनी मेहंदी दिखाती है जो करण के हाथो गलती से लगी है। प्रीता के समझाने के बाद भी माहिरा नहीं मानती है। वह प्रीता और करण की शादी को मजाक कहती है।

[यह भी पढ़ें: कुंडली भाग्य अपडेट : लुथरा परिवार की शिकायत हुई दूर, करण ने की प्रीता की मदद]

गुस्से में वह प्रीता के मेहंदी हटाने की कोशिश करती है। पर मेहंदी नहीं हटने पर वह गुस्सा हो जाती है। प्रीता उसे कहती है दुल्हन के हाथ में मेहंदी लग चुकी है और यह कहकर वह चली जाती है। माहिरा गुस्से में उसे देखती रहती है। दूसरे सीन में प्रीता खड़ी होकर अपनी मेहंदी और माहिरा के बारे में सोचती है। तब तक करण वहां आ जाता है और प्रीता को अपने आस पास न रहने के लिए डांटता है। इसक बाद दोनो एक दूसरे के करीब आते हैं। तब प्रीता करण को कहती है कि हम एक दूसरे के आस पास नहीं रह सकते हैं।

 

Advertisement